Uncategorized

क्राइम, अफेयर और बदला का ट्रेलर लॉन्च………

फिल्म निर्माण का दायरा पहले पुरूषों तक सीमित था लेकिन बदलते परिवेष में महिलाएं भी हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। पिछले कुछ सालों के दौरान फिल्ममेकिंग में अभिनेत्रियों ने किस्मत आजमाई है। लारा दत्ता, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा आदि अभिनेत्रियां अब निर्मात्री भी हो गई हैं। इसी कैटेगिरी में एक नाम नेहा बंसल […]

12784634_600698320083722_892098020_n

फिल्म निर्माण का दायरा पहले पुरूषों तक सीमित था लेकिन बदलते परिवेष में महिलाएं भी हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। पिछले कुछ सालों के दौरान फिल्ममेकिंग में अभिनेत्रियों ने किस्मत आजमाई है।

लारा दत्ता, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा आदि अभिनेत्रियां अब निर्मात्री भी हो गई हैं। इसी कैटेगिरी में एक नाम नेहा बंसल का भी है जिन्होंने सात-आठ हिंदी फिल्में करने के बाद फिल्म निर्माण में कदम रखते हुए पिछले दिनों मुंबई के ज़िपट्रैक रिकार्डिंग स्टूडियो में अपनी एक फिल्म क्राइम, अफेयर और बदला का ट्रेलर लॉन्च किया और दूसरी फिल्म सनून-बेइंतहा प्यार की रिकार्डिंग के सिलसिले में मीडिया से रूबरू हुईं। इस मौके पर नेहा ने कहा कि उनकी तीसरी फिल्म तू मां भम्बोरी, तू मां दुर्गे की शूटिंग भी जल्द हरियाणा में शुरू होगी।

नेहा इससे पहले बतौर अभिनेत्री फिल्म ढूंढ लेंगे मंज़िल हम, तन, मन, धन, ट्रिपल कम्प्रोमाइज़, फिल्म, प्यार और धोखा आदि कई फिल्में कर चुकी हैं। उन्होंने अपनी होम प्रोडक्शन दोनों फिल्मों में अभिनय भी किया है और तीसरी फिल्म में भी अपनी अदाकारी दिखाएंगी।

एनबी एंटरटेन्मेंट के बैनर तले बनी उनकी फिल्मों का डिस्ट्रीब्यूशन देवगढ़े फिल्म्स के जरिए होगा। खास बात ये है कि दोनों ही फिल्में क्राइम से जुड़ी हैं जिनमें हत्या, धोखे और बदले के चलते अपराध का नंगा नाच होता है। वीरेंद्र मिश्रा की दोनों फिल्मों में अहम भूमिका है।

सनून-बेइंतहा प्यार में राखी दधीच और गुलशन पांडे भी नज़र आएंगे। क्राइम, अफेयर और बदला में नैना खेड़कर मेन लीड में हैं जिन्होंने कायनात की भूमिका निभाई है और नेहा किंजल के किरदार में हैं। वीरेंद्र मिश्र साहिल के रूप में एक अलग गेटअप में नज़र आएंगे। क्राइम, अफेयर और बदला के डायरेक्टर है नीतेश श्रीवास्तव। फिल्म की कोरियोग्राफी की हैं पप्पू प्रधान ने जिन्होंने इस फिल्म में एक्टिंग भी की है और सनून-बेइंतहा प्यार को डायरेक्ट किया है ओमप्रकाश और दीपक राज ने। दोनों ही फिल्मों को सुरों से सजाया है संगीतकार रणजीत ने।

Bhojpuri Media

Muzaffarpur

mo.8084346817

9430858218

About the author

martin

Add Comment

Click here to post a comment