Entertainment News

एक्स रे-द इनर इमेज की सफलता का श्रेय टीम वर्क को: प्रदीप के.शर्मा

एक्स रे-द इनर इमेज की सफलता का श्रेय टीम वर्क को: प्रदीप के.शर्मा

मुंबई 05 दिसंबर जाने माने फिल्मकार प्रदीप के शर्मा का कहना है कि उनकी फिल्म एक्स रे-द इनर इमेज की सफलता का श्रेय वह टीम वर्क को देते हैं। प्रदीप के शर्मा के प्रोडक्शन हाउस बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिल्म “एक्स रे द इनर इमेज” पांच भाषाओं (हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ ) में प्रदर्शित हो गयी है।

 

यह फिल्म दर्शकों के साथ ही समीक्षकों को भी पसंद आ रही है। फिल्म को मिली जबर्दस्त ओपनिंग का श्रेय श्री शर्मा ने फिल्म के कास्ट एंड क्रू के टीम वर्क को दिया है। प्रदीप के शर्मा ने बताया कि बहुत दिनों से साइको थिलर फिल्म पर आधारित फिल्म नही बनी थी।हमारी टीम ने कहानी पर काफी होम वर्क करके इसमें एक्शन का तड़का लगाते हुए इसे बनाया।

 

उन्होंने नवोदित नायक राहुल की प्रशंसा करते हुये कहा कि उन्होंने कमाल का एक्शन किया है। फिल्म में मास ऑडियंस के मिजाज को ध्यान में रखकर एक्शन को डिजाइन कराया गया है। एक्शन करते वक्त राहुल ने फिजिकली टॉर्चर भी सहा है। लगातार चोटें खाने के बावजूद भी उन्होंने हंसते मुस्कुराते सारे शॉट्स दिये।फिल्म का संगीत काफी अच्छा बन पड़ा है, खास कर “जिग लिया जिग लिया.. जिसे स्वाति ने गाया है। उन्होंने उम्मीद जतायी कि जिग लिया गीत स्वाति का ही गाया तनु वेड्स मनु के हिट सॉंग बन्नों तेरा स्वैगर लागे सेक्सी के जैसा हिट होगा।