Entertainment News

दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्‍म ‘आये हम बाराती, बारात लेके’ क्रिएट करेगी हिस्‍ट्री : संजय महानंदा

दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्‍म ‘आये हम बाराती, बारात लेके’ क्रिएट करेगी हिस्‍ट्री : संजय महानंदा

भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री में गोदना ने नाम से फेमस मशहूर कॉमेडियन संजय महानंदा ने अपनी भोजपुरी फिल्‍म ‘आये हम बाराती, बारात लेके’ को लेकर बड़ी बात कह दी है। संजय ने फिल्‍म के सेट पर शूटिंग से वक्‍त निकाल कर कहा कि नाम से पता चल जाता है, यह फिल्‍म पारिवारिक, सामाजिक और रस्‍मों – रिवाज वाली होगी। उन्‍होंने पत्रकार संजय भूषण पटियाला से बातचीत में कहा कि इंतजार करिये। फिल्‍म ‘आये हम बाराती, बारात लेके’ हिस्‍ट्री क्रिएट करने जा रही है। संजय की मानें तो ऐसी ही फिल्‍में भोजपुरी सिनेमा को और समृद्ध करेगी।

Kashyaph Korner Event & PR. has become known for their expert media relations
Kashyaph Korner Event & PR. has become known for their expert media relations

फिल्‍म ‘आये हम बाराती बारात लेके’ में जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और पंजाब की माटी से आयी खूबसूरत अदाकारा जस्‍सी लीड रोल में हैं, जिनके साथ एक महत्‍वपूर्ण भूमिका में संजय महानंदा भी नजर आयेंगे। फिलहाल इस फिल्‍म की शूटिंग जोर – शोर से चल रही है। संजय खुद को इस फिल्‍म के लिए सौभाग्‍यशाली मानते हैं। वे कहते हैं कि ऐसा ही कंटेंट भोजपुरी सिनेमा को चाहिए। उन्‍होंने फिल्‍म मेकर विशाल की भी जमकर तारीफ की और कहा कि विशाल की सोच बड़ी है। वे एक्‍टर को अपनी प्रतिभा के अनुसार परफॉर्म करने का मौका देते हैं। उनके साथ काम करने का यह फायदा है। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में दो और बड़े दिग्‍गज नजर आयेंगे। एक अवधेश मिश्रा और दूसरे संजय पांडेय।

संजय ने फिल्‍म में करियर बनाने की चाह रखने वाले नये लोगों को सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव से सीख लेने की बात कही। उन्‍होंने कहा कि मेहनत के बिना कुछ भी नहीं होता है। अगर कुछ पाना है तो कर्म करना होगा। उन्‍होंने भोजपुरी की बेहतरी के लिए भोजपुरी के दर्शकों और भोजपुरी पसंद करने वालों लोगों से अपील भी की, जिसमें उन्‍होंने कहा कि अगर भोजपुरी बोली/भाषा को बढ़ावा देना है, तो फिल्‍मों को सिनेमाघरों में जाकर देखें। यू-ट्यूब पर आने का इंतजार न करें। अगर आप ऐसा करते हैं, तो हमारी इंडस्‍ट्री ग्रो करेगी और आपको अपनी भाषा में वर्ल्‍ड क्‍लास सिनेमा देखने को भी मिलेगा