Entertainment News

मार्च के अंत में होगी रिलीज झारखंड में बनी फिल्म लव स्ट्रीट।

मार्च के अंत में होगी रिलीज झारखंड में बनी फिल्म लव स्ट्रीट।

-फ़िल्म पीआरओ कुमार युडी की रिपोर्ट।

राँची।स्पाइस स्टूडियो एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनीं हिंदी फिल्म लव स्ट्रीट बहुत जल्द रिलीज होने वाली हैं।झारखंड में कई फिल्में बनी हैं,लेकिन लव स्ट्रीट झारखंड में बनी अभी तक की सबसे बेहतरीन फ़िल्म हैं।ऐसा कहना हैं फ़िल्म की टीम का।यह फ़िल्म झारखंड के 18 जिलों में शूट की गई हैं।जो कि फ़िल्म में देखा जा सकता हैं।इस फ़िल्म में झारखंड टूरिज्म को भी बढ़ावा दिया गया हैं।आज के युवा जीवन से प्रेरित प्रेम कथा पर आधारित यह फ़िल्म आधुनिक प्रेम कहानी को दर्शाती हैं।

 

सूचना के अनुसार आगामी मार्च माह के अंत तक यह फ़िल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।बीतें 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन इस फ़िल्म का टीजर लव आज कल फिल्म के साथ थिएटर में रिलीज किया गया।जो लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है और वह इस समय कई सिनेमाघरों में प्रदर्शित भी हो रही हैं।लव स्ट्रीट की रिलीज को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बनी हुई हैं।साथ ही यह संयोग की बात है कि लव आजकल के डायरेक्टर इम्तियाज अली भी झारखंड से हैं और लव स्ट्रीट के डायरेक्टर क्रांति प्रताप सिंह भी झारखंड से ही हैं।इम्तियाज अली के जैसे ही क्रांति प्रताप सिंह ने भी लव स्ट्रीट को एक ट्रेवल फिल्म बनाया है। जो कि एक लव स्टोरी भी है और जिसकी शूटिंग पूरे झारखंड में की गई है।

क्रांति, इम्तियाज अली की बहुत इज्जत करते हैं और वह अपने आपको खुद किस्मत मानते हैं कि उनकी फिल्म का टीजर उनकी फिल्म के साथ रिलीज हुआ। लव स्ट्रीट के डायरेक्टर क्रांति प्रताप सिंह का यह भी मानना है कि उन्हें और उनके परिवार को झारखंड से इतना प्यार मिला है। जो उन्हें स्टेट को वापस भी देना है।जिस पर उससे उन्होंने अपने फिल्में झारखंड का कल्चर हर एक खूबसूरत लोकेशन और आर्टिस्ट को भी यूज़ किया है। ताकि सबको एक बेहतर प्लेटफार्म मिले, और वह अपने स्टेट के लिए कुछ कर सके।

फ़िल्म में स्टेफी पटेल,अंश सिन्हा, आएशा कपूर मुख्य किरदार में हैं।जबकि,बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव सहित कई कलाकार फ़िल्म में हैं।जिनका अभिनय दर्शकों को मनोरंजीत करेगा।आपको बता दें कि इस फ़िल्म झारखण्ड के एक लोकप्रिय नागपुरी गीत मोर अठरह साल होय गेलक रे को नए स्टाइल में बॉलीवुड गायक ने अपनी आवाज दी हैं।जो बहुत ही मधुर हैं।इस फ़िल्म में सात गानें हैं।जो अलग अलग फ्लेवर और स्टाइल के हैं।

 

फ़िल्म के लेखक व निर्देशक क्रांति प्रताप सिंह,निर्माता संदीप सुशील सिन्हा,कहानी अविनाश,पटकथा व संवाद अविनाश व क्रांति प्रताप सिंह,संगीत ओये कुणाल,सौरभ कालसी व दीपक श्रेष्ठ,एडिटर जीत सिंह,प्रोमो एडिटर केशव कश्यप,लाइन प्रोड्यूसर व प्रोडक्शन हेड के.यु कबीर हैं।जबकि,लाइन प्रोड्यूसर अभय कुमार,डीआई जावेद सैय्यद,पोस्टर व डिज़ाइन प्रसन्न सिंह,डीओपी नवराज कृष्णा थापा,कोरियोग्राफर मयूरेश वाडकर हैं।इस फ़िल्म के ब्रांड पार्टनर पीकॉक कम्पलीट सॉल्यूशन,अम्बर सॉल्यूशन, किंज़ एंटरटेनमेंट व कलर ब्लाइंड एंटरटेनमेंट हैं।