Entertainment News

कनक पांडेय ने लॉक डाउन पर लोगों से घर पर ही रहने की किया अपील

कनक पांडेय ने लॉक डाउन पर लोगों से घर पर ही रहने की किया अपील

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की रोकथाम व लोगों को महफूज रहने के लिए भारत सरकार ने बहुत ही ठोस कदम उठाया है। भारत की जनता को एक दिन के जनता कर्फ्यू के बाद इक्कीस दिन का लॉक डाउन की अपील की गई है, जिसके तहत सभी लोग अपने अपने घरों में ठहरे रहें। घरों से बाहर ना निकलें, जिससे कोरोना वायरस से बचा जा सके। कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के अपील पर पूरा देश उनके साथ खड़ा दिख रहा है। देश भर से लोगों ने इस कदम की तारीफ की है। भारत के बाहर कई देशों सहित दुबई में भी पीएम नरेंद्र मोदी के इस कदम की सराहना हुई है।

 

भोजपुरी ऐक्ट्रेस कनक पांडेय ने दुबई से पीएम मोदी के लिए जनता कर्फ्यू के दिन इस खास कदम के लिए आभार जताते हुए गुलाब के फूलों साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। यह तस्वीर शेयर करते हुए कनक पांडेय ने पीएम नरेंद्र मोदी के कदम की तारीफ भी की है और फैंस से अपील की है कि वे सुरक्षित रहें। लोगों से भी घर में ही बने रहने की अपील की है।

बता दें कि कनक इससे पहले भी प्रकृति को बढ़ावा देती रही हैं। पिछले दिनों भी उनकी ऐसी ही एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह तुलसी और केले का पौधा लगाते हुए दिखी थीं। कनक पांडेय ने कहा कि वह दुबई में रहकर भी पीएम नरेंद्र मोदी के निर्देश का पालन कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि उनका देश भारत कोरोना वायरस से पूरी तरह सुरक्षित रहे। उन्होंने आगे कहा, ‘पीएम नरेंद्र मोदी का लॉक डाउन का फैसला काफी कारगर है।

 

ऐसे समय में जबकि इस वायरस से एकमात्र बचाव यही है कि हम एक-दूसरे से दूर रहें और सुरक्षित रहें,  हमें अपने घरों में बने रहना है। पीएम मोदी को हम सभी दुबई से उनके इस कदम के लिए शुक्रिया कह रहे हैं।यहां भी सभी भारतीय उनके निर्देश का पालन कर रहे हैं।’ कनक पांडेय ने फैंस को जागरूक करती रहती हैं वे समय-समय पर तस्वीरों या वीडियो के जरिये लाइव आकर अपने फैंस से कोरोना को लेकर सुरक्षित बने रहने और दूसरों को भी सुरक्षित रखने की अपील करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर भी इसे लेकर उन्होंने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं।