News

राष्ट्रीय एकता की पुकार कोरोना के खिलाफ – अखिल भारतीय कायस्थ महासभा

राष्ट्रीय एकता की पुकार कोरोना के खिलाफ – अखिल भारतीय कायस्थ महासभा

युवा अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के अध्यक्ष अभिषेक शंकर ने कहा है कि कोरोना महामारी जैसी विपदा की घड़ी में सियासत करने की जगह लोगों की मदद करने के लिये आगे आना चाहिये। इस बीच उन्होंने ने कहा कि यह पूरे विश्व के लिए चुनौती का समय है। बिहार सरकार इस विपदा से लड़ने की हर संभव कोशिश कर रही है। मुख्यमंत्री खुद इसकी कमान सभाले हुए है। हमारे अस्पतालों में चिक्त्सक दिन- रात इस महामारी का मुकाबला कर रहे है।

 

लॉक डाउन के दौरान लोगों को किसी तरह की समस्या न हो इसके इंतजाम किये गए हैं। हेल्पलाईन नंबर काम कर रहे हैं। यह समय सियायत का नहीं जनसेवा और जनसरोकार का है। युवा प्रकोष्ठ इस वक्त लोगों का हौसला बढ़ाने और मदद करने में जुटा है। प्रवासी मजदूरों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इन मजदूरों के खाने रहने के इंतजाम किये गए है।

 

सरकार की संवेदना सबों के साथ है। इस मौक़े पर उन्होंने यह भी कहा कि 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9मिनटों के लिए लोग दिया ,मोमबत्ती, मोबाइल टॉर्च जला कर भारतीय एकता को दिखाए । इस मौके पर मौजूद युवा प्रकोष्ठ के अपूर्व श्रीवास्तव(जदयू समाज सुधार सेनानी ,बिहार ) ,शालिनी कर्ण, आँचल श्रीवास्तव, अमित सिन्हा, सूरज सिन्हा, ने भी अपनी बात रखी।