Entertainment News

“इंडिया के असली स्टार” को नरुलाज एंड कम्पनी दिलायेगी असली पहचान

“इंडिया के असली स्टार” को नरुलाज एंड कम्पनी दिलायेगी असली पहचान
“इंडिया के असली स्टार” को नरुलाज एंड कम्पनी दिलायेगी असली पहचान

“इंडिया के असली स्टार” को नरुलाज एंड कम्पनी दिलायेगी असली पहचान


पटना 18 मई इवेंट के क्षेत्र में अग्रणी नरुलाज एंड कम्पनी देशभर में नायाब प्रतिभाओं को निखारने और उनके स्वर्णिम सपनों को साकार करने के लिये “इंडिया के असली स्टार” कान्टेस्ट का आयोजन किया है। सही कहा गया है, प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती। बस पारखी नजर होनी चाहिए और उसके बाद हीरे की तरह तराशने वाला हो तो क्या पूछना। देश के इन्हीं असली हीरे को तराशने और उनके स्वर्णिम सपनों को साकार करने के लिये नरुलाज एंड कम्पनी ने ऑनलाइन “इंडिया के असली स्टार” कान्टेस्ट का आयोजन किया है जिसमें देशभर के लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा।
नरुलाज एंड कम्पनी की मैनेजिंग डायरेक्टर सुश्री शिखा नरूला ने बताया कि देश में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। बस एक उचित प्लेटफॉर्म नहीं मिल पाने की वजह से कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं। “इंडिया के असली स्टार” के जरिये हर क्षेत्र के कलाकारों को एक बेहतर प्लेटफार्म मिला है जिसमें ये लोग अपने कला का हुनर दिखाएंगे।


शिखा नरूला ने बताया कि प्रतिभागियों को अपनी प्रतिभा को वीडियो बनाकर व्हाटसप पर 9570647062/ 9334782305 पर भेजने हैं। कम से कम तीन मिनट के वीडियो बनाकर प्रतिभागियों को भेजने हैं। कान्टेस्ट में हिस्सा लेने से पहले प्रतिभागियों को रजिस्ट्रेशन कराना होगा जिसके लिये मात्र 199 रूपये की राशि रखी गयी है। रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 30 मई को है। कान्टेस्ट का ग्रांड फिनाले सात जून को होगा। उन्होंने बताया कि प्रतिभागियों को गायन, खाना पकाने, मिमिक्री, रैंप वॉक ,स्टैंड अप कॉमेडी, नृत्य, अभिनय आदि शामिल हैं जिन्हें आप अपने घर से दिखा सकते हैं। जज पैनल में फ़िल्म स्टार, सिंगर्स, डांसर्स और जाने माने लोग शामिल हैं। इनमें नवीन मदान(सिंगर), शिवास दादू (फ़िल्म डायरेक्टर), मेजर विकास सिंह (सी.एम.डी.-फॉरचूनो ग्रुप), सुनील कुमार सिंह (फाउंडर-जेनिथ कॉमर्स अकेडमी), आकांशा चित्रांश (फाउंडर- संस्कृती फाउंडेशन), आकाश कुमार पांडेय (डायरेक्टर -इवेंट हब), आरोही श्रीवास्तव (सुपर मॉडल इंटरनेशनल इंडिया), समीर शेखर (फाउंडर-निरवाना रेस्टुरेंट), कुमार शानू ( फैशन मॉडल) प्रमुख हैं।

शिखा नरूला ने बताया कि कान्टेस्ट में प्रथम आने वाले प्रतिभागी को आईफोन दिया जायेगा। इसी तरह दूसरे नंबर पर आने वाले प्रतिभागी को ब्रांडेड वाच और तीसरे नंबर के प्रतिभागी को ब्रांडेड सनग्लास उपहार के तौर पर दिये जायेंगे। इसके साथ हीं उन्हें सोशल मीडिया प्रचार , मैगजीन और न्यूज पेपर्स में प्रमोशन ,इवेंट में गेस्ट परफार्मर के अलावा मॉडलस को शार्ट फिल्म में काम करने का अवसर मिलेगा। उन्होंने बताया कि कान्टेस्ट की विस्तृत जानकारी के लिये 9570647062/ 9334782305 पर संपर्क किया जा सकता है।