Entertainment News

21 वर्षो मेहनत के बाद मिला भोजपुरी फिल्म में काम

21 वर्ष मेहनत के बाद मिला भोजपुरी फिल्म में काम
21 वर्ष मेहनत के बाद मिला भोजपुरी फिल्म में काम

21 वर्षो मेहनत के बाद मिला भोजपुरी फिल्म में काम

कवि कहते है ” लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती कोशिश करने वालों की हार नहीं होती ” इन्ही पन्क्तिओ को अपने जीवन का सार बना कर चल चल पड़ा एक लड़का आज काफी मेहनत और कठिन परिश्रम के बाद कर रहा है लोगो के दिलो पे कर रहा राज , बिहार के जिला छपरा (सारण) के मकेर प्रखण्ड के विक्रम कैतुका निवासी परशुराम शर्मा के पुत्र बसंत कुमार शर्मा 21 वर्ष मेहनत के बाद फिल्म-“ई हमार चुनौति बा” में मुख्य भूमिका में नजर आएगें।

बचपन से अभिनय के क्षेत्र में कैरियर बनाने की चाह थी 1999 में इप्टा मुजफ्फरपुर और बिहार आर्ट थियेटर पटना से 2 साल का ड्रामा का डिप्लोमा कर पटना के रंगमंच पर सैकड़ो नाटक में अभिनय के साथ पटना दुरदर्शन पर प्रसारित धारावाहिक सिरियल-“पिरितिया तोहार अनमोल” में मंगला भैया (कॉमेडी) का किरदार निभाया जिससे थोड़ी पहचान बनी उसके बाद E.TV बिहार के “दास्ताने जूर्म” में 80 एपिसोड तक काम किया,प्रकाश झा की Telifilm “लोकनायक” में काम मिलने के बाद उत्साहित होकर बंसत कुमार शर्मा मायानगरी मुम्बई पहुँच गए जहां ZeeTv के “रावण” धारावाहिक में छोटा-छोटा किरदार का काम मिलने लगा।

महंगा शहर में गुजारा करना मुश्किल था तभी महिन्द्रा,टाटा,स्कोडा इत्यादी के रोड शो RCM कम्पनी के माध्यम से बतौर Anchor का काम मिला जो की 7-8 राज्यों के गाँव गाँव में जाकर प्रचार प्रसार से प्राप्त पैसों से परिवार चलाते हुए संघर्ष करना लोहे चनें चबाने के बराबर था बसंत को उम्मीद थी की मुझे फिल्म में जरूर काम मिलेगी आखिरकार जहानाबाद जिले के निर्देशक मंजय कुमार,अक्षय राज और मुन्ना टाईगर की नजर बसंत कुमार पर पड़ी और उन्होने अपने फिल्म “ई हमार चुनौती बा” में हिरो के रूप में मौका देकर 21 वर्ष के मेहनत को सकार किया।इसके बाद बंसत कुमार शर्मा को बनने वाली कई फिल्मों में काम मिला है जैसे अंतिम खिलाड़ी,टिकरा टेम्पु वाला और बिहार के कई दिग्गज निर्माता एंव निर्देशक ने काम देने का आश्वासन दिए है। बसंत कुमार V Mate और Hello (Short Video Platform) पर comedy विडियो करते हुए नजर आते है


About the author

Ankit Piyush

1 Comment

Click here to post a comment

  • फिल्मों ….में … काम … करने… के … लिए … इतना …. सब्र …. करना … किसी … साधारण …. मानव …के… बस… की… बात… नही… है … आप … महापुरुष ….है … !!…. Basant Kumar Sharma …जी …!!

    आप हमसे कभी भी फोन पर सम्पर्क कर सकते है मैं आपको पर्दा पर निखारने के लिए सदैव हाज़िर रहूँगा …!!

    Dop Shiva Chaudhary

Sponsered By