Entertainment

50 डिग्री की प्रचंड गर्मी में फ़िल्म ‘धर्मराज’ की शूटिंग कर रहे हैं सुपर स्टार अभिनेता अजय दीक्षित 

50 डिग्री की प्रचंड गर्मी में फ़िल्म 'धर्मराज' की शूटिंग कर रहे हैं सुपर स्टार अभिनेता अजय दीक्षित 
50 डिग्री की प्रचंड गर्मी में फ़िल्म 'धर्मराज' की शूटिंग कर रहे हैं सुपर स्टार अभिनेता अजय दीक्षित 

50 डिग्री की प्रचंड गर्मी में फ़िल्म ‘धर्मराज’ की शूटिंग कर रहे हैं सुपर स्टार अभिनेता अजय दीक्षित 

भोजपुरी सुपर स्टार अजय दीक्षित के डेडिकेशन का जवाब नहीं, तभी तो वे 50 डिग्री टेम्परेचर वाली प्रचंड गर्मी में भी सहजता के साथ शूटिंग करने की क्षमता रखते हैं। हम बात कर रहे हैं उनकी फिल्म ‘धर्मराज’ की, जिसकी शूटिंग इन दिनों जोर शोर से चल रही है।  फ़िल्म के निर्देशक सुमेध उमाली हैं, जो कई हिंदी मराठी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। अब वे अपनी नई फिल्म ‘धर्मराज’ अजय दीक्षित को लेकर बना रहे हैं।
एम एफ लायन प्रकाश मुंधडा प्रोडक्शन की फ़िल्म ‘धर्मराज’ को लेकर अजय दीक्षित काफी उत्साहित हैं और वे कहते हैं कि काम मेरी प्राथमिकताओं में सबसे पहले है। इसलिए मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि मौसम क्या है। मैं केवल अपने काम के प्रति फोकस्ड हूं और उसी में दिल लगाता हूं। जहां तक बात रही गर्मी की तो मैं बस यही कहना चाहूंगा कि इस भीषण गर्मी में शूट करना आसान नहीं है। लेकिन मैं स्टोरी के डिमांड और डायरेक्टर की सोच के अनुरूप में हमेशा अपना बेस्ट देता हूँ और आगे भी देता रहूंगा। धर्मराज दो भाई की कहानी है, जो किसी रीजन से बिछड़ जाते हैं। लेकिन फिर जब वो मिलते हैं, तो गाँव की समस्या को किस तरह हल करते हैं। यही कहानी है फ़िल्म की। सुमेध उमाली जी के साथ काम करके मज़ा आया। वे पहले हिंदी और मराठी फिल्में कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म के बाद वे आदि शक्ति फ़िल्म के लिए नेपाल और रांची
आपको बता दें कि अजय दीक्षित के फैंस को भी उनकी फिल्‍मों से काफी अपेक्षाएं हैं। यही वजह है कि अजय दीक्षित अपनी फिल्‍मों के लिए कड़ी मेहनत करते नजर आ जाते हैं। इस साल भी उनकी पांचों फिल्‍मों को लेकर उनके फैंस बेकरार हैं। कई और फिल्‍मों में अजय दीक्षित का जलवा देखने को मिलेगा। कई फिल्‍में फ्लोर पर हैं, तो कई फिल्‍मों की शूटिंग भी चल रही है। अब देखना यह होगा कि उनकी इन सभी फिल्‍मों का जादू भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर कितना चल पाता है।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top