a
a
Weather:
city not found
HomeNewsअनिल काबरा की रवि किशन स्‍टारर फिल्‍म ‘सबसे बड़ा चैंपियन’ जनवरी में होगी रिलीज

अनिल काबरा की रवि किशन स्‍टारर फिल्‍म ‘सबसे बड़ा चैंपियन’ जनवरी में होगी रिलीज

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18

 

अनिल काबरा की रवि किशन स्‍टारर फिल्‍म ‘सबसे बड़ा चैंपियन’ जनवरी में होगी रिलीज

भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में यशराज बैनर की पहचान रखने वाली इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड एक बार फिर बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। सरकार राज और मैं सेहरा बांध के आउंगा जैसी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म दे चुकी इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड अब सुपर स्‍टार रवि किशन के साथ एक संपूर्ण पारिवारिक फिल्‍म ‘सबसे बड़ा चैंपियन’ लेकर आ रही है, जो परिवार में बाप – बेटे के संबंधों पर आधारित फिल्‍म है। इसकी जानकारी खुद इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड के अनिल काबरा ने दी है, जो इस फिल्‍म के निर्माता भी हैं। उन्‍होंने इस फिल्‍म को लेकर दावा किया कि रवि किशन बहुत दिनों बाद पहली बार अपने पुराने रंग में नजर आयेंगे। इसमें उनका किरदार साउथ और बॉलीवुड के फिल्‍मों को टक्‍कर देती नजर आयेगी। फिल्‍म की निर्माता रेणुका सिंह भी हैं।

अनिल काबरा ने कहा कि हमने भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में उन फिल्‍मों को सपोर्ट किया है, जो भोजपुरी की पंरपरा को आगे बढ़ाती है। न कि भोजपुरी पर दाग लगाती है। यही वजह है कि हमने अब तक इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड के बैनर तले तीन बेहद खूबसूरत फिल्‍में बनाईं, जिसमें सरकार राज, मैं सेहरा बांध के आउंगा और इंडिया वर्सेस पाकिस्‍तान शामिल है और अब हम चौथी फिल्‍म ‘सबसे बड़ा चैंपियन’ लेकर आ रहे हैं। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। ऑल मोस्‍ट सभी गाने भी शूट कर लिया गया है। फिल्‍म का कंसेप्‍ट एकदम अलग और नया है। हम इस फिल्‍म को जनवरी में ऑल इंडिया रिलीज करने का प्‍लान बना रहे हैं और ट्रेलर नवंबर में रिलीज करेंगे। फिलहाल यह फिल्‍म पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में है। इसके अलावा भी इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड की तीन – चार बेहद महत्‍वपूर्ण प्रोजेक्‍ट हैं।

अनिल काबरा ने बताया कि वे हमेशा अच्‍छी फिल्‍मों को प्रजेंट भी करते हैं, यही वजह कि अब तक वे 30 से अधिक फिल्‍मों को इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड से प्रजेंट कर चुके हैं। हम निरहुआ चलल लंदन भी प्रजेंट कर रहे हैं, जो अब रिलीज होने वाली है। इसके अलावा संजय मिश्रा के साथ मेरी एक बॉलीवुड की फिल्‍म ‘ब्रीणा’ भी रेडी है, जिसे अब तक 30 अवार्ड मिल चुके हैं। यह फिल्‍म हिमाचल की लोक संस्‍कृति पर बेस्‍ड है। इस फिल्‍म को भी हम जनवरी में रिलीज करेंगे। हमारी कोशिश होती है कि फिल्‍मों का निर्माण बिग स्‍केल पर हो, ताकि दर्शक खुद को ठगा हुआ महसूस ने करें।

मालूम हो कि अनिल काबरा की फिल्‍म ‘सबसे बड़ा चैंपियन’ इन दिनों पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में है, जिसे धीरज ठाकुर ने डायरेक्‍ट किया है और कहानी भी उन्‍होंने ही लिखी है। फिल्‍म में रवि किशन के साथ कनक पाण्डेय, राजू सिंह ‘माही’, मोनिका रॉय, किशन राय, आयूषी तिवारी, गोपाल राय, बृजेश त्रिपाठी,  हीरा यादव, अमित शुक्ला, पुष्पा शुक्ला, सुनीता सिंह, जयप्रकाश सिंह, सोनू पाण्डेय, चंद्र प्रकाश तिवारी, अजय सूर्यवंशी, सोनिया मिश्रा लीड रोल में होंगी। भोजपुरी की यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे और सिजलिंग संभावना सेठ भी गेस्‍ट एपीयरेंस में नजर आयेंगी। फिल्‍म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। फिल्‍म में म्‍यूजिक मधुकर आनंद, एस कुमार और अनुज तिवारी ने दिया है। एक्‍शन हीरा यादव का होगा।

 

Bhojpuri Media
Contact for Advertisement

Mo.+918084346817

+919430858218

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com

Facebook Page https://www.facebook.com/bhojhpurimedia/

Twitter :- http://@bhojpurimedia62

Google+ https://plus.google.c
m/u/7/110748681324707373730

You Tube https://www.youtube.com/bhojpurimediadotnet

No comments

leave a comment