Entertainment

अंजना सिंह के साथ एक साथ तीन फिल्मो में मनमोहन मिश्रा 

अंजना सिंह के साथ एक साथ तीन फिल्मो में मनमोहन मिश्रा 
अंजना सिंह के साथ एक साथ तीन फिल्मो में मनमोहन मिश्रा 
 अंजना सिंह के साथ एक साथ तीन फिल्मो में मनमोहन मिश्रा 
——————————————————————-
पूत को पांव पालने में ही दिखने ही लगते हैं। कुछ ऐसा ही इन दिनों देखने को मिल रहा है भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के न्‍यू कमर अभिनेता मनमोहन मिश्रा के साथ। वे जल्‍द ही भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह के साथ निर्देशक रवि सिन्‍हा की वीमेन ओरिएंटेड भोजपुरी फिल्‍म ‘शक्ति’ में नजर आने वाले हैं। इसको लेकर वे काफी उत्‍साहित हैं। साथ ही उनकी कई और फिल्‍में फ्लोर पर है।
बात करें भोजपुरी फिल्‍म ‘शक्ति’ की तो मनमोहन इसे एक अलग तरह  फिल्‍म बताते हैं और कहते हैं कि महिलाओं पर आधारित इस फिल्‍म में मेरा किरदार एक वकील का है। मैं इस फिल्‍म और अपने किरदार को लेकर काफी एक्‍साइटेड हूं, क्‍योंकि इसमें अभिनय के लेवल पर मेरे लिए काफी अच्छा स्‍कोप था। फिल्‍म में मेरे साथ लीड रोल में अंजना सिंह हैं।
मनमोहन मिश्रा ने ‘शक्ति’ से पहले भी दो फिल्‍मों में अंजना सिंह के साथ काम किया है। भोजपुरी फिल्‍म ‘टाइगर अभी जिंदा है’ और ‘हथकड़ी – 2’ में भी अंजना के साथ उनको काम करने का मौका मिला। उन्‍होंने कहा कि अंजना सिंह बेहद अच्‍छी और सपोर्टिव को स्‍टार हैं। सेट पर जब कभी मुझे किसी सीन में परेशानी होती थी, तब कई बार उन्‍होंने मुझे सपोर्ट किया और सिखाया भी।
‘टाइगर अभी जिंदा है’ जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। ‘टाइगर अभी जिंदा है’ की शूटिंग दुबई, मुंबई और गुजरात में हुई, तो हथकड़ी – 2 और शक्ति की शूटिंग हमने भोपाल और मंडीदीप में हुई है। अपनी फिल्‍मी करियर के बारे में कहा कि मैं मध्‍यप्रदेश के रीवा से आता हूं और बचपन से एक्‍टर बनना चाहता था। इसके लिए मैंने काफी स्‍ट्र्रगल भी किया। मुंबई में भी काफी मेहनत की।
तब जाकर मुझे पहली बार रवि सिन्‍हा ने अपनी फिल्‍म ‘दुश्‍मन सरहद पार के’ में ब्रेक दिया था। इसमें मेरा किरदार ज्‍यादा नहीं था, लेकिन रवि सिन्‍हा ने मुझे नोटिस किया और मैं सुपर हिट फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ में भी चुना गया। इसमें मेरी भूमिका को खूब सराहना मिली और रवि सिन्‍हा ने मुझे ‘टाइगर अभी जिंदा है’ ऑफर किया।
मनमोहन मिश्रा ने कहा कि यूं तो तीनों ही फिल्‍में मेरे लिए बेहद खास हैं, लेकिन ‘शक्ति’ में मुझे खुद को प्रूफ करने का अधिक मौका मिला। वहीं मैं आपको फिल्‍म ‘हथकड़ी -2’ के बारे में बताना चाहूंगा कि यह फिल्‍म मेरे लिए काफी चाइलेंजिग था। क्‍योंकि इस फिल्‍म का पहला पार्ट बड़ी हिट रहा है और इसमें दिनेशलाल यादव निरहुआ और खेसारीलाल यादव नजर आये थे। इसमें मेरे साथ प्रमोद प्रेमी हैं। इसलिए मैंने कोशिश की है कि अपने अभिनय से उनके लेवल को मैच कर सकूं। इस फिल्‍म में अंजना सिंह के साथ मैं लीड रोल में हूं।
उन्‍होंने निर्देशक रवि सिन्‍हा की जमकर तारीफ की और कहा कि वे सही मायनों में मेरे गॉड फादर हैं। अच्‍छे निर्देशक हैं। समय के पाबंद हैं और उन्‍होंने मुझे पर भरोसा किया। यह मेरी खुशनसीबी है। अंत में उन्‍होंने दर्शकों से कहा कि ‘टाइगर अभी जिंदा है’ जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। उसे सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें। साथ ही शक्ति और हथकड़ी -2 को भी अपना प्‍यार दें और मेरी अदाकारी कैसी लगी, एक क्रिटिक की तरह जरूर शेयर करें।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top