News

बबली प्रीति की नई उड़ान

बबली प्रीति की नई उड़ान  फ़िल्म जगत में ऐसी कम ही कलाकार होते हैं जिनकी कोई फ़िल्म रिलीज़ हुए बिना ही उनकी चर्चा शुरू हो जाती है , ऐसी ही एक स्टाइलिश अदाकारा है प्रीति शुक्ला जिनकी पहली भोजपूरी फ़िल्म अभी रिलीज़ नहीं हुई है पर वह सबकी ज़ुबान पर हैं । नवाबों के शहर […]

बबली प्रीति की नई उड़ान 


फ़िल्म जगत में ऐसी कम ही कलाकार होते हैं जिनकी कोई फ़िल्म रिलीज़ हुए बिना ही उनकी चर्चा शुरू हो जाती है , ऐसी ही एक स्टाइलिश अदाकारा है प्रीति शुक्ला जिनकी पहली भोजपूरी फ़िल्म अभी रिलीज़ नहीं हुई है पर वह सबकी ज़ुबान पर हैं । नवाबों के शहर लखनऊ से मुंबई आकर अपने अभिनय की ख़ुशबू बिखेर रही प्रीति की पहली भोजपुरी फ़िल्म है बबली की बारात जिसने वह अभिनेता शुभम  तिवारी के साथ हैं ।

निर्देशक आनंद सिंह की इस फ़िल्म की शूटिंग हाल ही में सम्पन्न हुई है और अब ख़बर यह है की बबली गर्ल प्रीति अब एक हिंदी फ़िल्म का हिस्सा बन चुकी है । मिली जानकारी के अनुसार , निर्देशक प्रभात कुमार की फ़िल्म एक अंक – द काउंट बिगेन नाम की इस फ़िल्म की गानो की रिकॉर्डिंग संगीतकार नितेश पुनीत के कंपोज़िशन में सोनू निगम , श्रेया घोषाल , पलक मूँछाल जैसे नामचीन गायकों द्वारा की गई है ।

प्रीति ने बताया कि फ़िल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है जिसमें उनके अपोज़िट होंगे यजुर्वेंद्र प्रताप सिंह जबकि अन्य भूमिका में फ़िल्म जगत के कई चर्चित चेहरे होंगे । बहरहाल , प्रीति अपनी इस नई उड़ान से काफ़ी आशान्वित है और उन्हें भरोसा है की उनकी यह छलाँग एक नया गुल खिलाएगी ।

About the author

martin

1 Comment

Click here to post a comment