News

भोजपुरी स्‍क्रीन पर प्रेम की अद्भुत अभिव्‍यक्ति हो सकती है अरविंद अकेला कल्‍लू की फिल्‍म ‘दिलवर’

भोजपुरी स्‍क्रीन पर प्रेम की अद्भुत अभिव्‍यक्ति हो सकती है अरविंद अकेला कल्‍लू की फिल्‍म ‘दिलवर’ अगर आप सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के फैन हैं, तो आपके लिए एक अच्‍छी खबर है। वो ये कि आज कल्‍लू की प्रेम कहानी वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘दिलवर’ का ऑफिसियल ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर यू-ट्यूब […]

भोजपुरी स्‍क्रीन पर प्रेम की अद्भुत अभिव्‍यक्ति हो सकती है अरविंद अकेला कल्‍लू की फिल्‍म ‘दिलवर’

अगर आप सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के फैन हैं, तो आपके लिए एक अच्‍छी खबर है। वो ये कि आज कल्‍लू की प्रेम कहानी वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘दिलवर’ का ऑफिसियल ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर यू-ट्यूब चैनल नव भोजपुरी रिलीज हुआ है, जिसकी शुरूआत ही एक दीवाने की चाहत से होती है। ये दीवाना कोई और नहीं, अरविंद अकेला कल्‍लू ही है। दोस्‍तों से अपनी महबूबा को पसंद करने की तरकीब जानता है और प्रपोज कर देता है। इसके बाद कई ऐसी चीजें होती हैं, जो अक्‍सर दो प्‍यार करने वालों को झेलना पड़ता है। इसके बाद क्‍लाइमेक्‍स रोमांचक प्रतीत होता है, जो फिल्‍म में ही दिखेगी। लेकिन फिल्‍म ‘दिलवर’ के लिए यह कहना अतिशेयोक्ति नहीं होगी कि कल्‍लू की यह फिल्‍म भोजपुरी स्‍क्रीन पर प्रेम की अद्भुत अभिव्‍यक्ति हो सकती है।

वैसे ट्रेलर के हिसाब से अगर बात करें तो कल्‍लू इसमें सुपर अट्रेक्टिव लग रहे हैं। उनकी केमेस्‍ट्री लूलिया गर्ल निधी झा के साथ बेहतरीन लग रही है। ट्रेलर में कल्‍लू जितने रोमांटिक नजर आ रहे हैं, उतना ही जबरदस्‍त एक्‍शन और गुस्‍सा में दिख रहे हैं। फिल्‍म की एक खास बात ये है कि ट्रेलर बेहद साफ – सुथरी है और इसमें जो गाने दिखे हैं, वो आने वाले दिनों में खूब वायरल होंगे। इसमें कल्‍लू और निधी झा के ठुमके आपको भी झूमा सकते हैं। वहीं, कल्‍लू के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि ‘दिलवर’ का ट्रेलर वायरल हो गया है। इसमें कल्‍लू के किरदार को लोग खूब पंसद भी कर रहे हैं। दर्शकों को कल्‍लू एक बार फिर से चौंकाने के लिए तैयार हैं।

फिल्‍म का निर्माण ए टू जी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले हुई है, जिसकी निर्माता चांदनी श्रीवास्‍तव और निर्देशक सुनील मांझी हैं। यह सुनील मांझी की पहली भोजपुरी फिल्‍म है। आपको बता दें कि इस साल कल्‍लू की कई बेहतरीन फिल्‍में रिलीज होने वाली हैं। तो कई फिल्‍मों की शूटिंग भी चल रही है। फिलहाल कल्‍लू इन दिनों इलाहाबाद में फिल्‍म प्रयागराज की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं।

About the author

martin

85 Comments

Click here to post a comment