News

छलिया के निदेशक प्रमोद शास्‍त्री को यशी फिल्‍म्‍स ने किया अनुबंधित

छलिया के निदेशक प्रमोद शास्‍त्री को यशी फिल्‍म्‍स ने किया अनुबंधित

भोजपुरी सिनेमा में हिट फिल्‍में दे चुके निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री को यशी फिल्‍म्‍स अपनी अगली अनाम फिल्‍म के लिए अनुबंधित कर लिया है। इस फिल्‍म की शूटिंग मई महीने में की जानी है। फिलहाल इस फिल्‍म के कहानी पर काम चला रहा है। ये जानकारी प्रमोद शास्‍त्री की ओर से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी गई है।

कहा जा रहा है कि यह फिल्‍म निर्माता अभय सिन्‍हा के यशी फिल्‍म्‍स का पायलट प्रोजेक्‍ट है। इस बारे में प्रमोद शास्‍त्री ने कहा कि यशी फिल्‍म्‍स के साथ काम करने का अनुभव अच्‍छा रहेगा है। यही वजह है कि हम एक – साथ काम कर रहे हैं। जल्द हम फिल्‍म की कास्टिंग करके सभी का नाम मीडिया के सामने लाने वाले  हैं। अभी मैं इतना कह सकता हूं कि फिल्‍म बेहतरीन है और लोगों को इसमें खूब मजा आने वाला है।


आपको बता दें कि यशी फिल्‍म्‍स के साथ प्रमोद शास्‍त्री का पहला फिल्म है । प्रमोद शास्‍त्री  इससे पहले वे साल 2018 की सुपर हिट फिल्‍म ‘रब्बा इश्क़ का निर्देशित कर चुके हैं, जिसमें सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू, ऋतु सिंह और कनक यादव नजर आयी थीं। वहीं, फिल्‍म ‘छलिया’ की शूटिंग अभी हाल ही में पूरी हुई है। इसके निर्देशक भी प्रमोद शास्‍त्री हैं। यह फिल्‍म जून में रिलीज होने वाली है। संयोग से इस फिल्‍म में भी अरविंद अकेला कल्‍लू, ऋतु सिंह और कनक यादव हैं। इसकी जानकारी भी खुद प्रमोद शास्‍त्री ने दी थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top