News

छठी मां के किरदार में नजर आयेंगी प्रीति झंगियानी

छठी मां के किरदार में नजर आयेंगी प्रीति झंगियानी पटना 02 अप्रैल :  बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रीति झंगियानी आने वाली फिल्म जय छठी मां में छठी मां का किरदार जीवंत करती नजर आयेंगी। सुपरहिट फिल्म मोहब्बते से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली प्रीति झंगियानी की फिल्म जय छठी मां पांच अप्रैल […]

छठी मां के किरदार में नजर आयेंगी प्रीति झंगियानी

पटना 02 अप्रैल :  बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रीति झंगियानी आने वाली फिल्म जय छठी मां में छठी मां का किरदार जीवंत करती नजर आयेंगी। सुपरहिट फिल्म मोहब्बते से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली प्रीति झंगियानी की फिल्म जय छठी मां पांच अप्रैल को प्रदर्शित होने जा रही है। फिल्म में प्रीति झगियानी के अपोजिट रवि किशन हैं। फिल्म में प्रीति झंगियानी ने छठी मां का किरदार निभाया है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी पटना पहुची प्रीति झगियानी ने बताया कि छठी मां का किरदार निभाना उनके लिये बेहद चुनौतीपूर्ण रहा।उन्होंने कहा छठ पूजा बिहार का सबसे बड़ा पर्व माना जाता है।

इस फिल्म के जरिये मुझे छठी मां के प्रति आस्था को करीब से जानने का अवसर मिला। फिल्म में मेरा किरदार छठी मइया का है जो मुझे बिहार की आस्था से जोड़ती है। प्रीति झगियानी ने कहा कि छठी मइया का किरदार निभाने के लिये मैनं काफी तैयारी की। इस फिल्म के लिये फिल्म के निर्देशक के काफी रिसर्च किया। छठी मैया के लुक पर हमने काफी ध्यान दिया है। मुझे उम्मीद है कि जिस तरह दर्शकों ने पौराणिक फिल्म जय संतोषी मां सुपरहिट रही थी उसी तरह जय छठी मां भी हिट साबित हो।

फिल्म निर्देशक मुरारी सिन्हा ने बताया कि जय छठी मां देश की सबसे बड़ी धार्मिक फिल्म हैं और इसमें विश्व प्रसिद्ध ग्राफिक्स इस्तेमाल किये गए हैं बाहुबली के बाद यह सब से अच्छी फिल्म हैं। इस फिल्म में मेरी आत्मा बसी हुई हैं और उम्मीद है कि दर्शक भी फिल्म को बेहद पसंद करेंगे। उल्लेखनीय है कि रजनी गंजु और रूचि गुप्ता निर्मित जय छठी मां में प्रीति झगियानी और रवि किशन के अलावा गुरलीन चोपड़ा ,शीतल काले निशा सिंह और राहुल जैन ने भी अहम भूमिका निभायी है।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By