Entertainment

चिंटू पांडे के लिए मनोज मौर्या ने गाया ‘करे करेजा अप डाउन’, तो गाना हुआ वायरल

चिंटू पांडे के लिए मनोज मौर्या ने गाया ‘करे करेजा अप डाउन’, तो गाना हुआ वायरल
मनोज मौर्या

चिंटू पांडे के लिए मनोज मौर्या ने गाया ‘करे करेजा अप डाउन’, तो गाना हुआ वायरल

अपनी आवाज से श्रोताओं का दिल जीत लेने वाले बक्‍सर (बिहार) के लाल मनोज मौर्या का एक गाना इन दिनों यू-ट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है, जो उन्‍होंने सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू के लिए गाया है। गाने के बोल ‘करे करेजा अप डाउन’ है, जो चिंटू की अपकमिंग फिल्‍म ‘नायक’ का गाना है।

 

तीन दिन पहले यह गाना Enterr10 Music Bhojpuri पर रिलीज किया गया है, जिसे अब तक 545,519 बार देखा जा चुका है। इस गाने में चिंटू साउथ की अभिनेत्री पावनी की ब्राउन आखों की तारीफ कर रिझाने की कोशिश कर रहे हैं।

गाना ‘करे करेजा अप डाउन’ के गीतकार आजाद सिंह हैं और संगीतकार मधुकर आनंद है। इनके साथ मनोज मौर्या ने शानदार जुगलबंदी की है। इस कारण से गाने को लोग खूब देख रहे हैं। ऑडियंस का रिस्‍पांस के बाद जहां खुद चिंटू पांडे ने मनोज को बधाई दी, वहीं मनोज ने भी गाने के हिट होने पर खुशी जाहिर की और कहा कि फिल्‍म काफी शानदार बनी है।

 

मेरा यह गाना फिल्‍म की पटकथा के साथ पूरी तरह से न्‍याय करने वाला है। मैंने जब इसे गाया था, तो मुझे ये उम्‍मीद नहीं थी कि मेरे गाने को इतने कम समय में मिलियन व्‍यूज मिलेगा। लेकिन श्रोताओं ने मेरे गाने को पंसद किया है। यह उत्‍साहित करने वाला है।

बता दें कि मनोज काशी हिंदू विश्‍वविद्यालय से संगीत कला में स्‍नातक किया है। और संगीत की दुनिया में हिंदी अलबम ’जरा जरा तुमसे कहना है’ से इंट्री की थी। मनोज इंडियन आयडल में भी पार्टिसिपेट कर चुके हैं। दूरदर्शन पर भारत की शान 2 में जज की भूमिका में भी रह चुके हैं। भोजपुरी में कुछ अलग करने की कोशिश कर रहे हैं।

 

इसी क्रम में चिंटू पांडे के लिए गाया उनका यह गाना खूब वायरल हो रहा है। मालूम हो कि फिल्‍म ‘नायक’ की शूटिंग हैदराबाद में हुई है। रोचीश्री मूवीज के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ के डायरेक्‍टर – प्रोड्यूसर रमना मोगली हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

 

स्‍टोरी राजेंद्र भारद्वाज और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना, कोरियोग्राफी वेंकेटेश, डायलॉग लालजी यादव और इ एम पी किशोर कुमार का है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top