Entertainment

सासाराम की चिलचिलाती गर्मी में फिल्‍म ‘छोटकी ठकुराईन’ रानी चटर्जी को देखने उमड़ी लोगों की भीड़

सासाराम की चिलचिलाती गर्मी में फिल्‍म ‘छोटकी ठकुराईन’ रानी चटर्जी को देखने उमड़ी लोगों की भीड़
फिल्‍म ‘छोटकी ठकुराईन’ रानी चटर्जी

सासाराम की चिलचिलाती गर्मी में फिल्‍म ‘छोटकी ठकुराईन’ रानी चटर्जी को देखने उमड़ी लोगों की भीड़

इन दिनों बिहार में भीषण गर्मी पड़ रही है, बावजूद इसके सासाराम में ‘छोटकी ठकुराईन’ यानी भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी के फैंस उनके दीदार के लिए बेताब नजर आये। दरअसल रानी इन दिनों सासाराम में अपनी फिल्‍म ‘छोटकी ठकुराईन’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। यहां गर्मी भी खूब पड़ रही है, बावजूद इसके चिलचिलाती गर्मी में भी रानी अपनी फिल्‍म ‘छोटकी ठकुराईन’ की शूटिंग शिद्दत से पूरी करने में लगी हैं। इस दौरान सेट पर उन्‍हें देखने भारी संख्‍या में भीड़ भी नजर आयी, जिसके साथ रानी सेल्‍फी भी लेती नजर आईं।

भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी की कंसिस्‍टेंसी और डेडिकेशन का जवाब नहीं है। ये ‘छोटकी ठकुराईन’ के सेट पर साफ देखा जा सकता है, जहां जला देने वाली गर्मी के बीच भी वे अपने सभी शॉटस सहजता से दे रही हैं और खूब पसीना भी बहा रही हैं। यही वजह है कि वे भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की क्‍वीन हैं और न्‍यू कमर के लिए प्रेरणाश्रोत हैं। ‘छोटकी ठकुराईन’ एक सामाजिक पृष्‍ठभूमि की फिल्‍म है, जिसमें रानी के साथ अभिनेता यश कुमार और सुशील सिंह भी नजर आने वाले हैं। फिल्‍म बेहद खास है, इसलिए रानी का उत्‍साह भी चरम पर है।

रानी ने सेट पर पत्रकारों के लिए वक्‍त निकाल कर बताया कि ‘छोटकी ठकुराईन’ बेहद साफ सुथरी और अलग मिजाज की फिल्‍म है। सबसे अच्‍छी बात ये है कि हम इसकी शूटिंग बिहार में कर रहे हैं। हां, सासाराम में बेहद गर्मी है, लेकिन फिल्‍म की कहानी के हिसाब से यह सटीक लोकेशन है। तो कलाकार होने के नाते मेरा फर्ज बनता है कि अपना हंड्रेड परसेंट दूं। मैं अपने काम में कोई कंप्रोमाइज नहीं करती। गर्मी बेहद है, लेकिन सेट पर मौजूद मेरे फैंस मुझे इनर्जी देने का काम कर रहे हैं। इसलिए सब फर्स्‍ट क्‍लास है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top