Entertainment News

कॉमिक विलेन के किरदार में नजर आयेंगे रत्नेश वर्णवाल

कॉमिक विलेन के किरदार में नजर आयेंगे रत्नेश वर्णवाल

मुंबई 09 अक्टूबर भोजपुरी सिनेमा के जाने माने चरित्र अभिनेता रत्नेश वर्णवाल सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार कॉमिक विलेन के किरदार में नजर आयेगें।

अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के बीच खास पहचान बना चुके रत्नेश वर्णवाल काफी समय के बाद भोजपुरी सिनेमा में काम करने जा रहे हैं। रत्नेश वर्णवाल फिल्म बंसी बिरजू में काम करने जा रहे हैं। रत्नाकर कुमार निर्मित और अजय झा के निर्देशन में बन रही फिल्म बंसी बिरजू में रत्नेश वर्णवाल पहली बार कॉमिक विलेन के किरदार में नजर आयेंगे। रत्नेश वर्णवाल ने बताया कि वह काफी समय से फिल्मों से दूर थे क्योंकि
उन्हें उनकी पसंद के अनुरूप फिल्में नही मिल रही थी। रत्नेश वर्णवाल ने बताया कि वह वैसी फिल्म में काम नही करना चाहते हैं जो वह अपने परिवार वालों के साथ बैठ के नही देख सके हैं।

रत्नेश वर्णवाल ने बताया कि भोजपुरी की अपनी भाषा और संस्कृति होती है और फिल्म इसी को ध्यान में रखकर बनायी जाती रही है लेकिन अब भोजपुरी सिनेमा पर बाजारवाद हावी हो गया है। फिल्मकार फिल्मों में अश्लीलता परोस रहे हैं। मुझे इस तरह की फिल्मों में काम करना मंजूर नही।मेरे लिये फिल्म की स्क्रिप्ट महत्वपूर्ण होती है। जब मैंने फिल्म बंसी बिरजू की स्क्रिप्ट सूनी तो मुझे बेहद पसंद आयी और इस फिल्म में काम करना सहर्ष स्वीकार कर लिया। फिल्म काफी अच्छी बन रही है। फिल्म में मैने अलग तरह का किरदार निभाया है, और उम्मीद है फिल्म में मेरे अभिनय को दर्शक बेहद पसंद करेगे। मेरी आने वाली फिल्मो में सुपर किंग डॉन और नाग नागिन की प्रेम कहानी है जो जल्द ही रिलीज होने वाली है।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By