News

दशहरा पर रिलीज होगी बलम जी लव यू

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18 दशहरा पर रिलीज होगी बलम जी लव यू दशहरा पर रिलीज हो रही निर्मात्री सीमा देवी रूंगटा और निर्देशक प्रेमांशु सिंह की फ़िल्म बलम जी लव यू का पोस्ट प्रोडक्शन प्रगति पर है । प्रोडक्शन का काम एडिटर  जितेंद्र सिंह जीतू के देख रेख में चल रहा है । लीक से […]
BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18

दशहरा पर रिलीज होगी बलम जी लव यू
दशहरा पर रिलीज हो रही निर्मात्री सीमा देवी रूंगटा और निर्देशक प्रेमांशु सिंह की फ़िल्म बलम जी लव यू का पोस्ट प्रोडक्शन प्रगति पर है । प्रोडक्शन का काम एडिटर  जितेंद्र सिंह जीतू के देख रेख में चल रहा है । लीक से हटकर बनी इस फ़िल्म का निर्माण श्री रामा प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मात्री सीमा देवी रूंगटा ने किया है । एक  अनोखी प्रेम कहानी को परदे पर उतारा है जाने माने निर्देशक प्रेमांशु सिंह को । प्रेमांशु सिंह  एक दर्जन से भी अधिक अच्छी फिल्मो का निर्देशन कर चुके हैं ।
FAMOUS YOURSELF IN SOCIAL MEDIA
लेखक सुरेंद्र मिश्रा की इस कहानी के खूबसूरत दृश्यों को कैमरे में कैद किया है सिनेमेटोग्राफर सरफराज खान ने जबकि कला निर्देशक है नजीर शेख । बलम जी लव यू के कार्यकारी निर्माता है आर पी बल , प्रोजेक्ट डिजाइनर हैं दीनानाथ साहनी छोटू और संयोजक हैं रज्जू अंसारी ।
निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने फ़िल्म के बारे में ज्यादा कुछ बताने से इनकार करते हुए कहा कि बलम जी लव यू एक मनोरंजक फ़िल्म है जिसमे प्यार , रोमांस , इमोशन के साथ एक्शन का भी समावेश है । एक्शन के दृश्यों को फिल्माया है प्रसिद्ध एक्शन डायरेक्टर अंडलीब पठान ने  जबकि गानो को कोरियोग्राफ किया है  कानू मुखर्जी ने  प्रेमांशु सिंह ने बताया कि फ़िल्म में सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के साथ संजय महानंद , गजेंद्र बृजराज , संतोष पहलवान , सलिल सुधाकर ,  सुनील दत्त पांडे के साथ किरण यादव और अशोक समर्थ की मुख्य भूमिका है । आपको बता दे कि बलम जी लव यू की पूरी शूटिंग गोरखपुर और उसके आसपास के खूबसूरत लोकेशन पर ही शूट की गई है । फ़िल्म के प्रचारक हैंं उदय भगत   ।

About the author

martin

2 Comments

Click here to post a comment

  • Wow, wonderful weblog layout! How lengthy have you been blogging for?
    you make running a blog glance easy. The full look of your site is magnificent, let alone the content!
    You can see similar here sklep online

  • You really make it seem so easy with your
    presentation but I find this matter to be actually something
    that I think I would never understand. It seems too complicated and extremely broad for me.
    I’m looking forward for your next post, I will try to get the hang of it!
    I saw similar here: Najlepszy sklep