News Entertainment

राकेश मिश्रा का सावन स्पेशल गाना “शिवाला हमरा गांव के” सुनकर भावविभोर हुए श्रद्धालु, अब यह हो रहा वायरल

Rakesh Mishra Official Song 2023 शिवाला हमरा गांव के SHIVALA HAMRA GAON KE Ft. Punita Priya T-Series
Rakesh Mishra Official Song 2023 शिवाला हमरा गांव के SHIVALA HAMRA GAON KE Ft. Punita Priya T-Series
राकेश मिश्रा का सावन स्पेशल गाना “शिवाला हमरा गांव के” सुनकर भावविभोर हुए श्रद्धालु, अब यह हो रहा वायरल


चारों ओर सावन की धूम है। इस महीने में भगवान शिव के भक्त भक्ति में लीन है। इसी बीच भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर और अभिनेता राकेश मिश्रा का नया भक्ति में गाना “शिवाला हमरा गांव के” रिलीज हुआ है। जो तेजी से लोगों के बीच लोकप्रिय हो रहा है और अब यह वायरल भी होना शुरू हो गया है। राकेश मिश्रा का यह गाना t-series हमारभोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। उनके इस गाने को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है और भगवान शिव के भक्त व श्रद्धालु इस गाने को सुनकर भाव विभोर हो रहे हैं।

लिंक : https://www.youtube.com/watch?v=rPri4m1-C-k

वहीं, गाना “शिवाला हमरा गांव के” को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि आदिशक्ति देवाधिदेव भगवान भोलेनाथ की भक्ति में मेरा और एक गाना उन्हें और उनके श्रद्धालुओं को समर्पित है। इस गाने में भगवान भोलेनाथ को गांव वासी अपने गांव में स्थित शिवालय में इस सावन के महीने में बुला रहे हैं। गाने के इस थीम के साथ हमने दर्शकों को मनोरंजन और शिव वंदन के लिए इस संगीत को तैयार किया है। यही वजह है कि लोग इन्हें सुन भी रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं। सावन के महीने में देवघर जा रहे कावड़िया भी इस गाने को खूब एंजॉय कर रहे हैं। हम भोजपुरी के तमाम श्रोता गणों से आग्रह करेंगे कि आप इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें। साथ ही इस गाने को इस साल का सबसे अधिक सुना जाने वाला गाना बना दे।

गौरतलब है कि गाना “शिवाला हमरा गांव के” राकेश मिश्रा और पुनिता प्रिया ने मिलकर गाया है जबकि इस गाने के म्यूजिक वीडियो में स्वैगी सिंह राजपूत और प्रतिष्ठा ठाकुर की मौजूदगी बेहद आकर्षक लग रही है। इस गाने के गीतकार पवन पांडे हैं जबकि संगीत का रजनी राजा हैं। गाने निर्देशक आर्यन देव ने किया है। परियोजना समन्वय (टीम-टी-सीरीज़) सोनू श्रीवास्तव और परिकल्पना संग्राम सिंह का है। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

Add Comment

Click here to post a comment