News

इस होली रिलीज होगी दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्‍म ‘शेर ए हिंदुस्तान’

इस होली रिलीज होगी दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्‍म ‘शेर ए हिंदुस्तान’ सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्‍म ‘शेर ए हिंदुस्तान’ होली के मौके देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्‍म देश के उन वीरों की कहानी है, जो दिनरात एक कर देश की सीमा की रक्षा करते हैं। इस फिल्‍म में दिनेशलाल यादव […]


इस होली रिलीज होगी दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्‍म ‘शेर ए हिंदुस्तान’

सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्‍म ‘शेर ए हिंदुस्तान’ होली के मौके देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्‍म देश के उन वीरों की कहानी है, जो दिनरात एक कर देश की सीमा की रक्षा करते हैं। इस फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ कमांडो की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म पूरी तर‍ह से कमर्सियल है, लेकिन इसमें भारत के वीर सपूतों के शहादत के बाद के हालत को भी दर्शकों के सामने लाने की कोशिश की गई है। यही वजह है कि फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होते तेजी से वायरल हुआ और अभी तक 4,141,320 मिलियन व्‍यूज फिल्‍म के ट्रेलर को मिल चुका है। म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रेकॉर्ड्स भोजपुरी ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। 

फिल्‍म ‘शेर ए हिंदुस्तान’ में निरहुआ के अपोजिट फीमेल लीड में नीता ढुंगाना होंगी। एक लंबे अर्से के बाद कोई ऐसी फिल्‍म आ रही है, जिसमें निरहुआ एक नई एक्‍ट्रेस के साथ नजर आने वाले हैं। ट्रेलर के बाद इनकी केमेस्‍ट्री के चर्चे भी खूब हो रहे हैं। फिल्‍म में निरहुआ एक तेज़ तर्रार ब्लैक कमांडो का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी चुस्ती और विशेष युद्ध तकनीकों के लिए जाने जाते हैं। फिल्म की कहानी का प्रजेंटेशन काफी अलग है। यह पहली ऐसी भोजपुरी फिल्म है जिसमें परमाणु बम एवं अणुबम के इफ़ेक्ट को दिखाया गया है।

फिल्‍म ‘शेर ए हिंदुस्तान’ में निरहुआ के अपोजिट विलन का किरदार निभा रहे हैं सुनील थापा। इस फिल्म की कहानी अन्य फिल्मों की कहानी से काफी अलग है। फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। निर्देशक मनोज नारायण हैं। निरहुआ का दमदार डायलॉग व पॉवरफुल एक्शन काफी आकर्षक है। फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा, उदय भगत, रामचन्द्र यादव व संजय पुजारी हैं। इस फिल्म में निरहुआ के साथ आयुष रिजाल, नीता ढुंगाना, सुनील थापा, शुशील सिंह, संतोष पहलवान और अमृत कुमार लीड रोल में हैं। 

About the author

martin

1 Comment

Click here to post a comment

  • … [Trackback]

    […] Here you can find 9579 additional Info on that Topic: bhojpurimedia.net/is-holi-pe-release-hogi-dinesh-lal-yadav-nirahua-ki-film-sher-e-hindustan/ […]

  • Wow, amazing blog layout! How lengthy have you ever been blogging for?
    you make running a blog look easy. The overall glance of your web site is excellent, let alone the content material!
    You can see similar here e-commerce