News Entertainment

फिल्म ‘मेरे नैना तेरे नैना’ के प्रमोशन को 18 – 19 मई को पटना में होंगे खेसारीलाल यादव

Khesarilal Yadav will be in Patna for the promotion of the film 'Mere Naina Tere Naina' on May 18-19
Khesarilal Yadav will be in Patna for the promotion of the film 'Mere Naina Tere Naina' on May 18-19

फिल्म ‘मेरे नैना तेरे नैना’ के प्रमोशन को 18 – 19 मई को पटना में होंगे खेसारीलाल यादव

भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की नई फिल्म ‘मेरे नैना तेरे नैना’ की चर्चा इन दिनों जोरों पर है। यह फिल्म आगामी 2 जून को देशभर में रिलीज़ होगी। फिल्म रहस्यमयी प्रेम कहानी पर आधारित है। निर्माता निर्देशक लाल विजय शाहदेव हैं जबकि निर्माता राकेश डांग और दीपक सिम्हल हैं। फिल्म की रिलीज के प्रोसेस में  हैं। जोधा अकबर में सलीम की भूमिका से लोकप्रियता पाने वाले अभिनेता रवि भाटिया, इस फिल्म में स्पेशल एपीयरेंस में नजर आएंगे। नदिया के पार के बाद इस तरह की यह फिल्म पहली है, जो अवधी भाषा में है और जिसे हिंदी के दर्शक भी आसानी से समझ सकते हैं।

फिल्म को लेकर निर्देशक लाल विजय शाहदेव ने बताया कि इस फिल्म की कहानी के बारे में पहले से बताना सही नहीं होगा। लेकिन इतना तय है कि यह फिल्म मनोरंजन के एक अलग ही लेवल पर ले जाने वाली फिल्म है, जिसमें दर्शक अंत तक एक रहस्य से जुड़े रहेंगे। फिल्म की पूरी जर्नी रोमांचक होने वाली है और फिल्म में खेसारीलाल यादव का अभिनय भी मुख्य आकर्षण होने वाला है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है। फिल्म भी 2 जून से सिनेमाघरों में होगी। इसलिए दर्शकों से अपील होगी कि वे हमारी फिल्मों को अपने परिजनों के साथ सिनेमाघरों में जाकर देखेंगे।

Link: https://youtu.be/VPF5efKOdJ4

आपको बता दें कि फिल्म ‘मेरे नैना तेरे नैना’ में  खेसारी लाल यादव के साथ खुशबू शर्मा, कामाक्षी ठाकुर, नीना चीमा, रितु शर्मा, निशिकांत दीक्षित और चुन्नू मेहरा मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म की सह निर्माता अमृता शाहदेव व मधुकर वर्मा, लेखक लाल विजय शाहदेव व केदार धारवाडकर हैं। छायांकन अजीत सिंह ने किया है। संगीत सुरज, कृष्णा बेदर्दी व  ओम झा का है। संकलन नुरेन अंसारी-अखिलेश सिंह  और गीत प्यारे लाल यादव व कृष्णा बेदर्दी का का है। नृत्य कानू मुखर्जी, कला डी. के. राहुल, तकनीक निर्देशक कामाक्षी ठाकुर और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। पीआरओ ने बताया कि हिट मशीन खेसारीलाल यादव इस फिल्म के प्रचार प्रसार के लिए पूरी स्टार कास्ट के साथ 18 और 19 मई को पटना में रहेंगे।  इसके अलावा पूरे देश में विभिन्न जगहों पर इस फिल्म के कलाकार जाकर लोगों से मिलकर फिल्म के बारे में बताएँगे।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

Add Comment

Click here to post a comment