Entertainment News

लोकगायिकी के बाद अब अरविंद अकेला कल्‍लू गायेंगे भोजपुरी रैप

लोकगायिकी के बाद अब अरविंद अकेला कल्‍लू गायेंगे भोजपुरी रैप
लोकगायिकी के बाद अब अरविंद अकेला कल्‍लू गायेंगे भोजपुरी रैप

लोकगायिकी के बाद अब अरविंद अकेला कल्‍लू गायेंगे भोजपुरी रैप

भोजपुरी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू जल्‍द ही रैपर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। वर्ल्‍ड वाइड म्‍यूजिक पर उनका भोजपुरी रैप जल्‍द ही नजर आयेगा, जिसके संगीतकार आशीष वर्मा हैं। रैप सौंग को लेकर कल्‍लू काफी एक्‍साइटेड हैं। इसको लेकर कल्‍लू ने कहा कि इन दिनों रैप का जमाना है। यूथ काफी रैप फ्रेंडली हैं, इसलिए उन्‍हें अपनी ओर आकर्षित करने के लिए हम रैप सौंग लेकर आ रहे हैं।

 

यह संगीत की ऐसी विधा है, जिसमें गाना काफी फास्‍ट – फास्‍ट गाये जाते हैं। ऐसे हम सोच भी नहीं सकते हैं उस तरह से, लेकिन हम भोजपुरी माटी के सुंगध को रैप के जरिये लेकर आ रहे हैं। वैसे ये डूएट होगा। हम इसका वीडियो भी अलग तरीके से बनायेंगे।

आपको बता दें कि पिछले दिनों कल्‍लू ने आजमगढ़ से भाजपा के उम्‍मीदवार दिनेशलाल यादव निरहुआ के लिए एक गाना गाया था – निरहु भैया को जीतायेंगे। यह गाना काफी वायरल हुआ है। इसको लेकर कल्‍लू ने अपने फैंस और भोजपुरी श्रोताओं  को धन्‍यवाद दिया। साथ ही बताया कि इस गाने से उन्‍होंने निरहुआ को सरप्राइज कर दिया था। किसी को नहीं पता था कि हम उनके लिए गाना लेकर आ रहे हैं।

 

खुद निरहुआ को भी नहीं पता था। लेकिन जब यह गाना रिलीज हुआ, तो निरहुआ भैया ने भी हमें फोन कर आशीर्वाद दिया। यह मेरे लिए बड़ी बात है कि मेरी गायकी बड़े भाई के काम आयी। वैसे मैं चुनाव के इस मौसम में सबों से अपील करता हूं कि  आप अपना वोट जरूर डालें।

गौरतलब है कि कल्‍लू की कई फिल्‍में बन कर तैयार हैं और इस साल रिलीज भी होने वाले हैं। उनमें एक फिल्‍म विराज फिल्मस इंटरटेनमेंट के बैनर की ‘बब्बर’ भी है, जिसके निर्देशक चंदन उपाध्‍याय और निर्माता क्रिष्‍टल इंडिया व विजय कुमार गुप्‍ता हैं।

 

पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्म का मधुर संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है। फिल्म के गाने मनोज मतलबी, मुन्ना दुबे, सुमित चंद्रवंशी, अजीत मंडल ने लिखे हैं। “बब्बर” की पटकथा भी चंदन उपाध्याय की है और डायलॉग्स राजेश पाण्डेय ने लिखे हैं। एक्शन फिल्म की जान है जिसे हीरा यादव निर्देशित किया है। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और रिकी गुप्‍ता हैं।