News Entertainment

होली के शुभ अवसर पर रिलीज हुआ पॉवर स्टार Pawan Singh की ड्रीम प्रोजेक्ट “हर हर गंगे “का मोशन पोस्टर

Motion poster of Power Star Pawan Singh's dream project "Har Har Gange" released on the auspicious occasion of Holi
Motion poster of Power Star Pawan Singh's dream project "Har Har Gange" released on the auspicious occasion of Holi

होली के शुभ अवसर पर रिलीज हुआ पॉवर स्टार पवन सिंह की ड्रीम प्रोजेक्ट “हर हर गंगे “का मोशन पोस्टर

भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह Pawan Singh के लिए हर साल की होली हमेशा से बेहद खास रहती है,जिसमे उनके दर्शको का भी बेहद स्पोर्ट रहता है।इस बार की होली भी इसी अंदाज के साथ शुरू हुआ है।आज रंगों का त्योहार होली के शुभ अवसर पर अपने निर्माण के समय से ही सुर्खियां बटोरने वाली सिलेमा आर्ट्स प्रा.लि. के बैनर तले बनी भोजपुरी की सबसे मेगा बजट की बनने वाली फिल्म”हर हर गंगे”का पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।फ़िल्म का पहला मोशन पोस्टर काफी एट्रेटिव लग रहा है जिसमें पावर स्टार पवन सिंह एक्शन लुक में मगरमच्छ को पकड़े हुये नज़र आ रहे है ,पोस्टर के बैक ग्राउंड में वाराणसी की गंगा घाट का दिव्य लुक दर्शाया गया है। फ़िल्म एक्सपर्ट की मानो तो इस तरह की फ़िल्म भोजपुरी में पहली बार पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है ,जिसकी मेंकिंग बॉलीवुड स्टाईल में की गई है।

चंदन कन्हैया उपाध्याय निर्देशित फिल्म के निर्माता अभय सिंह,ए. के पाण्डेय, वाई.आर.वर्मा है।जबकि पटकथा चंदन उपाध्याय,राजेश पाण्डेय,संगीत ओम झा, मधुकर आनंद, छोटो बाबा का है,गीतकार प्यारे लाल यादव,राकेश निराला,विनय निर्मल,राजेश पाण्डेय,रौशन सिंह,शशि बावला ,डीओपी महेश वेकेंट,संकलन विकाश पवार व गुर्जन्त सिंह, डांस कानू मुखर्जी,लक्की विश्कर्मा, सोनू ,एक्शन मल्लेश है।

निर्देशक चंदन कन्हैया उपाध्याय कहते है की यह फ़िल्म मैंने बड़ी शिद्दत से बनाई है जिसके फूल मेकिंग बॉलीवुड और साउथ के पैटर्न पर किया है।फ़िल्म के एक से बढ़कर एक दृश्य फिल्माये गये है जिसे दर्शक देख दर्शक खूब पसंद करेंगे।

वही पवन सिंह कहते कि ‘हर हर गंगे’मेरी आने वाली सबसे ड्रीम प्रोजेक्ट के जिसकी शूटिंग हमने काशी की धरती वारणसी में किया है।इस फ़िल्म की खासियत यह है कि फ़िल्म के कई ऐसे सिन फिल्माये गये है जिसे देख दर्शक दांतो तले उंगलियां काटने पर मजबूर हो जायेंगे।

बरहाल फ़िल्म में पवन सिंह के साथ स्मृति सिन्हा,संजय वर्मा ,सुशील सिंह व अन्य है।फ़िल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जायेगा।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

87 Comments

Click here to post a comment