News

प्रिंस अग्रवाल की फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ 5 अप्रैल से बिहार मे

प्रिंस अग्रवाल की फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ 5 अप्रैल से बिहार मे  भोजपुरी के नवोदित स्टार प्रिंस अग्रवाल की फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ 5 अप्रैल से बिहार और झारखण्ड मे रिलीज़ किया जायेगा ! इस बारे में फिल्‍म के निर्देशक मोहम्मद हबीब ने बताया कि प्रिंस और प्रियंका की जोड़ी ऑन स्‍क्रीन कमाल की दिखेगी। […]

प्रिंस अग्रवाल की फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ 5 अप्रैल से बिहार मे 



भोजपुरी के नवोदित स्टार प्रिंस अग्रवाल की फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ 5 अप्रैल से बिहार और झारखण्ड मे रिलीज़ किया जायेगा ! इस बारे में फिल्‍म के निर्देशक मोहम्मद हबीब ने बताया कि प्रिंस और प्रियंका की जोड़ी ऑन स्‍क्रीन कमाल की दिखेगी। फिलहाल हम लोग अभी ‘हम बदला लेंगे’ के प्रमोशन पर ज्यादा ध्‍यान दे रहे हैं।

यह फिल्‍म की कहानी रिवेंज बेस्‍ड है, जो आज त‍क भोजपुरी पर्दे पर कभी नहीं दिखी है। फिल्‍म में आइटम गर्ल ग्लोरी मोहन्ता का ठुमके भोजपुरिया दर्शकों को मदहोश करने वाले हैं। फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ ए सटिफिकेट दिया है !


गौरतलब है कि फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्म प्रिंस अग्रवाल (नवोदित) और प्रियनक पंडित के साथ ग्लोरी मोहन्ता, संजय पांडेय, मनीष चतुर्वेदी, पंकज मेहत,असलम वाडकर, जनार्दन मिश्रा, अनवर कवीस, फारुक, शेष नाथ है । फिल्‍म के लेखक एस.आर.सागर हैं।

फिल्‍म में कुल 11 गाने हैं, जिसे दामोदर राव ने अपने संगीत से सजाया है। पटकथा एस .बी .मोहन, गीत राजेश मिश्रा, मुन्ना दुबे, एस. आर. सागर, संगीत दामोदर राव, छायांकन डी.के. शर्मा, डांस मास्टर प्रसून खरका है ।  

About the author

martin

1 Comment

Click here to post a comment

  • Wow, awesome blog layout! How long have you been blogging for?

    you made running a blog glance easy. The total look of your web site
    is wonderful, as well as the content material!
    You can see similar here dobry sklep