Entertainment News

पुलकित सम्राट को लेकर निर्देशक धीरज कुमार ने किया अपनी नई फिल्‍म ‘सुस्वागतम् ख़ुशामदीद’ का ऐलान

पुलकित सम्राट को लेकर निर्देशक धीरज कुमार ने किया अपनी नई फिल्‍म 'सुस्वागतम् ख़ुशामदीद' का ऐलान
Pulkit Samrat is an Indian film and television actor, and a model. He made his debut in Hindi cinema with Bittoo Boss

पुलकित सम्राट को लेकर निर्देशक धीरज कुमार ने किया अपनी नई फिल्‍म ‘सुस्वागतम् ख़ुशामदीद’ का ऐलान

आज पूरी दुनिया कोरोना वायरस की महामारी से बेहद परेशान है। ऐसे मुश्क़िल वक्त में निर्देशक धीरज कुमार ने अपनी नई फिल्‍म ‘सुस्वागतम् ख़ुशामदीद’ का ऐलान किया है, जो दर्शकों एक बेहद अनूठा एहसास कराएगी और साथ ही आपके मनोबल को बढ़ायेगी। इस बारे में धीरज कुमार ने बताया कि फ़िल्म ‘सुस्वागतम् ख़ुशामदीद’ दो ऐसे लोगों की कहानी है, जो प्यार, दोस्ती और हमदर्दी का संदेश देने में यकीन करते हैं। यह एक रोमांटिक फ़िल्म है, जो सभी को हंसाते हुए एक सामाजिक संदेश देने की कोशिश करती नजर आएगी। यह फ़िल्म आम लोगों की ज़िंदगी पर बनी है।

धीरज को ये फिल्‍म पु‍लकित सम्राट को लेकर बना रहे हैं, जो बॉलीवुड के यंग जेनरेशन के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है। पुलकित को इस फिल्‍म में लेने के बारे में धीरज ने बताया कि फिल्‍म ‘सुस्वागतम् ख़ुशामदीद’ के लिए हम दिल्ली से ताल्लुक रखने वाले एक एक्टर की तलाश कर रहे थे। ऐसे में पुलकित सम्राट हमारी पहली पसंद थे। पुलकित भी इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं। ऐसे में उन्होंने हां बोलने में ज़्यादा वक्त नहीं लिया। एक नये डायरेक्टर के लिए एक स्थापित एक्टर के साथ फ़िल्म बनाना काफ़ी मुश्क़िल काम होता है, लेकिन अगर आपकी कहानी में दम है और इसे पेश करने का अंदाज़ स्पष्ट है, तो फिर मुश्क़िलें भी आसान हो जाती हैं। फ़िल्म की कहानी को लेकर मेरा और पुलकित दोनों का नज़रिया एक जैसा है। उन्हें फ़िल्म की स्क्रिप्ट, स्क्रीनप्ले, डायलॉग भी काफ़ी पसंद आये।

वे आगे कहते हैं कि किसी भी फिल्म के चलने‌ की सबसे पहली शर्त होती है कहानी का अच्छा होना। इसके बाद फिल्म बनाने को लेकर डायरेक्टर का नज़रिया भी बेहद जरूरी होता है। हर फिल्ममेकर चाहता है कि दर्शक उसकी फिल्म को पसंद करे और इसके लिए ज़रूरी होता है कि कहानीकार, निर्देशक और फिल्म को प्रस्तुत करनेवाले की सोच एक ऐसी हो. एक अर्से से फिल्म की कहानी को ही फिल्म का हीरो समझा जाता रहा है। धीरज इससे पहले  शरमन जोशी को लेकर फिल्म ‘काशी – इन सर्च ऑफ गंगा’ बना चुके हैं। उन्होंने कहा कि एक डायरेक्टर के तौर पर मैं हर तरह की फिल्म बनाना चाहता हूं. ‘काशी’ की तरह ही ‘सुस्वागतम् ख़ुशामदीद’ भी और मेरी हर फ़िल्म के जरिए मैं समाज को एक संदेश देने पर यकीन करता हूं।

क्षेत्रीय फिल्मों से ताल्लुक रखनेवाले धीरज कुमार के लिए बॉलीवुड का अनुभव काफी नया है। सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी धीरज कुमार काफी दुखी हैं। सुशांत की तरह ही धीरज का ताल्लुक पटना से है और दोनों ने ही बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई। सुशांत को लेकर धीरज का कहना है, “सुशांत सिंह राजपूत एक बेहद बढ़िया अभिनेता और एक उम्दा इंसान थे। उनका कहना था कि हमें कभी भी उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए। मैं भी एक दिन सुशांत के साथ काम करना चाहता था। मैं जानता हूं कि इस मुकाम पर पहुंचने के लिए व्यक्ति को किस तरह का संघर्ष करना पड़ता है। सुशांत ने बेहद कम समय में वो मकाम हासिल कर लिया था।

Meta4films और इंस्टी इंडिया ने पुलकित सम्राट को दो फिल्मों के लिए साइन किया है और इनमें से ‘सुस्वागतम् खुशामदीद’ वो पहली फ़िल्म होगी, जिसकी शूटिंग पहले शुरू की जाएगी। मनीष किशोर द्वारा लिखित और धीरज कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली और लखनऊ में की जाएगी और इसे येलो ऐंट प्रोडक्शन्स द्वारा को-प्रोड्यूस किया जाएगा। यह फिल्म सामाजिक सौहार्द की पृष्ठभूमि पर बनी है और इसमें दर्शाया गया है कि किस तरह से प्यार के बलबूते पर दुनिया को आसानी से जीता जा सकता है। 


Sponsered By