Entertainment News

साथ जो दे दे इंडिया कोरोना वारियर्स को समर्पित : शांदिल इशान

साथ जो दे दे इंडिया कोरोना वारियर्स को समर्पित : शांदिल इशान

पटना 27 अप्रैल फिल्मकार-अभिनेता और लेखक शांदिल इशान का कहना है कि उनका गाना ‘साथ जो दे दे इंडिया ’ उन कोरोना वारियर्स को सैल्यूट है जो संकट की इस घड़ी में भी अपना फर्ज निभा रहे हैं। कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए लोग अपने-अपने घर के अंदर रहने को मजबूर है तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं,जो इस संकट की घड़ी में भी अपना फर्ज
निभाते हुए इस मुश्किल से लड़ रहे हैं। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए स्वास्थ्यकर्मी दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। डॉक्टर, नर्सेज, स्वास्थ्यकर्मी पुलिसकर्मी और सफाई कर्मचारी इस जानलेवा महामारी से लोगों को बचाने के लिए काम कर रहे हैं। शांदिल इशान कोरोना वारियर्स के सम्मान में साथ जो दे दे इंडिया लेकर आये हैं।इस गीत का संगीत प्रेम आर ने तैयार किया है जबकि लेखक शांदिल इशान हैं। इस गीत को अमर आनंद और प्रिया राज ने सुमधुर आवाज से तैयार किया है।‘साथ जो दे दे इंडिया ’ इंडिया में शांदिल इशान के अलावा खुशबू उत्तम ,प्रवीण उत्तम ,विक्रम सिंह राजपूत ,दीप श्रेष्ठ ,रूपा सिंह ,राहुल हलचल , रवि मिश्रा ,लक्ष्मी मिश्रा , रवीन्द्र कुमार ,मनमीत सिंह अलबेला ,निशा सिंह ,पिंटू इशान ,प्रीतम और रंजीत कुमार ने अभिनय किया है।

शांदिल इशान ने बताया कि साथ जो दे दे इंडिया गाना उन कोरोना वारियर्स को सैल्यूट है जो संकट की इस घड़ी में भी अपना फर्ज निभा रहे हैं। यह गाना कोरोना से उत्पन्न डर में हर आदमी के चेहरे पर मुस्कान लेकर आयेगा और उनके अंदर उत्साह भर देगा। देश के लोगों को इस मुश्किल घड़ी में आज पॉजिटिव रहने की सख्त जरूरत है।हर इंसान को संकट की इस घड़ी में साथ आने की जरूरत है। यदि सभी साथ आते हैं तो इंडिया जीत जायेगा।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

3 Comments

Click here to post a comment

  • I was recommended this website by way of my cousin. I am not positive
    whether or not this publish is written by means of
    him as nobody else understand such targeted approximately my problem.
    You’re incredible! Thank you! I saw similar here:
    Sklep internetowy