News

सत्यमेव ग्रुप, पटना ने किया फॅमिली फिएस्टा का आयोजन

Satyamev Group, Patna organizes Family Fiesta
Satyamev Group, Patna organizes Family Fiesta

सत्यमेव ग्रुप, पटना ने किया फॅमिली फिएस्टा का आयोजन

पटना,बिहार की जानी मानी रियल एस्टेट कंपनी सत्यमेव ग्रुप द्वारा रेरा अप्रूव्ड अपार्टमेंट प्रोजेक्ट सत्यमेव हाइट्स के साइट पर फॅमिली फिएस्टा का आयोजन किया गया.  इस आयोजन में सत्यमेव हाइट्स के ग्राहकों को आपस में मिलने-जुलने और अपने भावी पड़ोसियों को जानने समझने का मौका मिला.  कार्यक्रम में लोगों ने लाइव म्युज़िक बैंड परफोर्मेंस के साथ बेहतरीन खाना और बच्चों ने फन जोन के साथ, मानसून से पहले वाली बारिश का भी मजा लिया.

 

खरीदारों में अपार्टमेंट के निर्माण सामग्री को लेकर काफी ख़ुशी थी . विगत वर्षों में सत्यमेव हाइट्स के निर्माण में जिस तरह से तेजी आई है, उसको लेकर सबका उत्साह देखने लायक था. कार्यक्रम में डायरेक्टर रंजित के.सिंह,  मौके पर उपस्थित थे और उन्होंने कहा कि “सत्यमेव हाइट्स अपने समय अनुसार ग्राहकों के लिए बन कर तैयार होगा.  अभी इसमें एक और ब्लॉक सी-ब्लाक का भी निर्माण होगा जिसके जुड़ने से सोसाइटी का आकर और बड़ा और भव्य हो गया है. हमारी कोशिश है कि हम फ्लैट मालिक को गुणवत्ता पूर्ण मजबूत और शानदार फ्लैट्स बना कर दें.

उन्होंने एक साधारण सा उदाहरण देते हुए कहा कि जब आप एक गाड़ी लेते समय, जिसे अधिकतम पंद्रह वर्षों तक ही रोड पर चलना है और जिसकी लागत फ़्लैट से कई गुना कम होती है,  इतनी सावधानी बरतते हैं, तो एक फ़्लैट जैसी चीज़ को बिना जांचे-परखे, उसके निर्माण पर ध्यान दिए, कैसे ले सकते हैं क्योंकि फ़्लैट आपका साथ कई दशकों तक देता है. ”

 

निर्माण कार्य में हुई प्रगति से अवगत कराने, निर्माण की गुणवत्ता को देखने और साईट पर मिलने-जुलने,  लगातार इस तरह के कार्यक्रमों के आयोजन से ग्राहकों का विश्वास बढ़ता जा रहा है. रियल स्टेट के क्षेत्र में सत्यमेव ग्रुप अपनी गुणवत्तापूर्ण निर्माण, युवा कलाकारों और उद्द्यमियों  को प्रोत्साहित करने के लिए जाना जाता है.

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

1 Comment

Click here to post a comment