Entertainment Fashion News

स्टाइल क्वीन सीजन 02 का ग्रांड फिनाले 29 मार्च को दिल्ली में

स्टाइल क्वीन सीजन 02 का ग्रांड फिनाले 29 मार्च को दिल्ली में

नयी दिल्ली 25 फरवरी राजघानी दिल्ली में स्टाइल क्वीन सीजन 02 का ग्रांड फिनाले 29 मार्च को कैलिस्ता रिसोर्ट में किया जायेगा बॉलीवुड अभिनेत्री मुग्धा गोडसे और मान्या पाठक (दिल्ली डार्लिंग) शिरकत करेंगी। वुमेन सेफ्टी थीम पर आधारित स्टाइल क्वीन सीजन 02 का ग्रांड फिनाले नयी दिल्ली में आगामी 29 मार्च को किया जा रहा है। इसके लिये पूरे भारत वर्ष में ऑडिशन किये जा रहे हैं। शो में बतौर जज सेलेब्रेटी गेस्ट मुग्धा गोडसे और मान्या पाठक (दिल्ली डार्लिंग) को आमंत्रित किया गया है।

यह शो महिलाओं और युवतियों को लेकर आयोजित किया जा रहा है जिसमें 18 वर्ष की उम्र से लेकर 45 वर्ष की महिलायें शिरकत कर रही हैं। इसके साथ ही इस तरह के शो को आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य उन महिलाओं को मंच देना है जिन्होंने अपनी प्रतिभा को घर में ही दबा कर रखा है।इवेंट हब के डायरेक्टर आकाश कुमार पांडेय मॉडलिंग हंट शो स्टाइल क्वीन सीजन 02 का आयोजन कर रहे है। उन्होंने बताया कि यह शो अन्य पेजेंट शो से काफी अलग है। हम महिलाओं और युवतियों को इस शो के माध्यम से जागरूक बनाना चाहते हैं जो फैशन के अपने शौक को अपना रोजगार भी बना सकें। उन्होंने बताया कि शो के विजेताओं को वेबसीरीज और अलबम में काम करने के अवसर दिये जायेंगे साथ ही उनका कैलेंडर सूट भी किया जायेगा।

स्टाइल क्वीन सीजन 02 को नरूलाज एंड कंपनी के द्वारा प्रबंधन किया जा रहा है। नरूलाज एंड कंपनी की डायरेक्टर शिखा नरूला ने बताया कि यह शो बड़े स्तर पर हो रहा है।आज के दौर की महिला या फिर युवती किसी से कम नही है उनमें जो प्रतिभा है उसे सामने लाना ही हमारा मुख्य उद्देश्य है, और ऐसे शो हमेशा होते रहने चाहिए। उन्होंने कहा कि महिला अब किसी क्षेंत्र में पीछे नही हैं।अब महिलाओं को सशक्त बनने की जरूरत है। यदि महिलायें आगे आना चाहती हैं तो इसके लिये उम्र सीमा बाध्यता नही है, सपने किसी भी उम्र में पूरे किये जा सकते हैं। इसके लिये आत्मविश्वास की जरूरत होती है। स्टाइल क्वीन एक ऐसा मंच है जहां महिलायें अपने सपनों को पूरा कर सकती हैं। शो के बारे में अधिक जानकारी के लिये 9315066582 / 9570647062 पर संपर्क किया जा सकता है।


Sponsered By