Entertainment News

सुरों की महफिल में सजी ‘एक शाम कव्वाली के नाम’

सुरों की महफिल में सजी ‘एक शाम कव्वाली के नाम’
सुरों की महफिल में सजी ‘एक शाम कव्वाली के नाम’

सुरों की महफिल में सजी ‘एक शाम कव्वाली के नाम’


पटना, 01 अगस्त अखिल भारतीय कायस्थ महासभा बिहार कला संस्कृति प्रकोष्ठ,के सौजन्य से ऑनलाइन संगीतमय कार्यक्रम ‘एक शाम कव्वाली के नाम ’
का आज आयोजन किया गया, जिसमें कलाकारों ने शानदार प्रस्तुति से लोगों का दिल जीत लिया। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, बिहार कला संस्कृति प्रकोष्ठ के अध्यक्ष देव कुमार लाल की अध्यक्षता एवं कायस्थ रत्न, जनता दल यूनाईटेड (जदयू) प्रवक्ता श्री राजीव रंजन प्रसाद की देखरेख में आज “एक शाम कव्वाली के नाम” कार्यक्रम का आयोजन “फेसबुक लाइव” के द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम में फनकारों ने , भर दो झोली मेरी मोहम्मद, छाप तिलक ,ताजे दारे हरम हो निगाहे करम, अली मोला अली मोला, दमा दम मस्त कलंदर और आफरीन-आफरीन जैसे कई सुपरहिट नगमों के जरिये लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।


जदयू प्रवक्ता श्री राजीव रंजन प्रसाद ने ईद-उल-जुहा (बकरीद) के अवसर पर लोगों को बधाई और शुभकामना देते हुये कहा कि ईद-उल-जुहा का त्‍योहार आपसी भाईचारे और त्‍याग की भावना का प्रतीक है तथा लोगों को सभी के हितों के लिए काम करने की प्रेरणा देता है। यह त्यौहार हमें जात-पात एवं मजहब का भेद मिटाकर इंसानियत को एक माला में पिरोने की सीख देता है।मैं सभी देशवासियों, विशेषकर मुस्लिम भाइयों और बहनों को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।


अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता कमल किशोर ने ईद-उल-अज़हा पर लोगों को बधाई एवं शुभकाना दी है। उन्होंने कहा कि ईद-उल-अज़हा का त्यौहार सभी को मिल-जुल कर रहने तथा सामाजिक सदभाव बनाए रखने की प्रेरणा प्रदान करता है।ईद-उल-जुहा का त्‍योहार आपसी भाईचारे और
त्‍याग की भावना का प्रतीक है। श्री देव कुमार लाल ने बताया कि ‘एक शाम कव्वाली के नाम ’ कार्यक्रम का आयोजन “फेसबुक लाइव” पर किया गया। कार्यक्रम में वारसी बंधु ग्रुप जयपुर के प्रतिष्ठित कलाकारों सरदार अली वारसी और शाहिद अली ने शानदार प्रस्तुति से दर्शकों और श्रोताओं का दिल जीत लिया। उन्होंने कहा कि ईद-उल-अजहा का यह पर्व हम सभी को ईश्वर में असीम आस्था, विश्वास एवं त्याग एवं बलिदान की प्रेरणा देता है। हमारी ईश्वर से कामना है कि यह पर्व हम सभी के जीवन में अमन-शांति एवं खुशहाली लाये।

Tags

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

68 Comments

Click here to post a comment