Entertainment News

Uday Bhagat Babasaheb Ambedkar पुरस्कार से सम्मानित 

उदय भगत बाबा साहब अंबेडकर पुरस्कार से सम्मानित 
उदय भगत बाबा साहब अंबेडकर पुरस्कार से सम्मानित 
उदय भगत बाबा साहब अंबेडकर पुरस्कार से सम्मानित 

पत्रकारिता से जनसंपर्क और अब फ़िल्म निर्माण में उतरे निर्माता उदय भगत को बुद्धाजलि दसवें भारत रत्न बाबा साहब आंबेडकर  पुरस्कार से नवाजा गया । उन्हें यह पुरस्कार केंद्रीय सामाजिक कल्याण मंत्री राम दास आठवले की मौजूदगी में प्रदान किया गया । इस मौके पर संविधान दिवस के अवसर पर पूर्व सांसद डॉ. सुनील बलिराम गायकवाड , पंकज भंते जी, विधायक सहसराम कोरोटे , विधायक प्रकाश गजभिये , आयोज़क व बुद्धांजलि के निदेशक कैलाश मासूम , सीआईएसबी के मैनेजिंग डायरेक्टर कृष्णा पिंपले आदि भी मौजूद थे ।
 आपको बता दें कि भोजपुरी फ़िल्म जगत के प्रचार प्रसार में उल्लेखनीय भूमिका के लिए उदय भगत को 2017 में तत्कालीन केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के हाथों भी पुरस्कृत किया गया था । भाजपा सांसद रवि किशन , भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार व भाजपा नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ व गायक अभिनेता पवन सिंह सहित भोजपुरी फ़िल्म जगत के सभी बड़े कलाकारों के निजी जनसंपर्क अधिकारी रह चुके उदय भगत ने हाल ही में फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा है और बड़ी कंपनी बी4यू मोशन पिक्चर्स के सहयोग से कई फिल्मों का निर्माण कार्य आरंभ कर दिया है ।
उनकी पहली फ़िल्म आशीर्वाद छठी मईया के 2 इसी छठ पूजा पर रिलीज हुई जिसे दर्शकों की काफी सराहना मिली है । उल्लेखनीय है कि 10 साल के अपने फिल्मी कैरियर में उदय भगत को पचास से भी अधिक अवार्ड और सम्मान मिल चुके हैं जिनमे लगातार 7 साल तक बेस्ट फ़िल्म पी आर ओ का अवार्ड भी शामिल है । इसके अलावा थाईलेण्ड में आयोजित मिसेज इंडिया वर्ल्ड 2017 में बतौर अतिथि शामिल हुए उदय भगत को थाईलैंड की राजकुमारी के हाथों भी सम्मान मिल चुका है ।

Our Latest E-Magazine

Sponsered By