“वांटेड “की शूटिंग कम्पलीट होली पर की जायेगी रिलीज

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

“वांटेड “की शूटिंग कम्पलीट होली पर की जायेगी रिलीज

फिल्म”वांटेड”की शूटिंग मेघा शेड्यूल के साथ उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में कम्पलीट कर लिया गया है।इस फ़िल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह से हुई बात चीत के दौरान उन्होंने कहा कि वांटेड की शूटिंग हमलोग मेघा शेड्यूल के साथ पूरी कर लिया है।
कुछ फ़िल्म के गाने का फिल्माकंन बाकी है जिसकी शूटिंग मुम्बई में की जायेगी।वही इस फ़िल्म के निर्माता जसवंत कुमार ने फ़िल्म के तारीफ करते हुए बताया कि कमाल की फ़िल्म बनी है हर एक एक सीन को बारीकी पूर्वक फिल्माया गया है।गौरतलब की बात यह कि अभिनेता पवन सिह का कई रियल व खतरनाक स्टंट फ़िल्म सोभा बढ़ा दिया है।
यही नही भोजपुरी फ़िल्म दर्शको के लिए एक साथ बढ़कर एक गीत व दृश्य भी फिल्माया गया जो काफी मनोरंजक है। यह फ़िल्म पूरी तरह से हिन्दी पैटर्न पर बनी है।फ़िल्म का प्रदर्शन रंगों का त्योहार होली के शुभअवसर पर किया जायेगा। एक्शन से भरपूर  फ़िल्म के लेखक वीरू ठाकुर,संगीत छोटे बाबा,गीत मनोज मलतबी,सुमित चंद्रवंसी,डीओपी महेश वेंकट,एक्शन वाजी राव जबकि प्रचारक सोनू निगम है।
फ़िल्म के मुख्य भूमिका में एक्शन किंग पवन सिंह बंगाली फिल्मो के बाला मणि भट्टाचार्य, बृजेश त्रिपाठी,जेपी सिंह,दीपक सिन्हा, आयज़ खान ,धामा वर्मा, जस्सी सिंह, प्रेम दुबे,लोटा तिवारी,स्वीटी सिंह,प्रकाश वर्मा और साथ में जसवंत कुमार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *