Entertainment News

Yash Kumar, Shivika Diwan, Sonalika Prasad की ‘पहेली’ का सेकंड लुक आउट

यश कुमार, शिविका दीवान, सोनालिका प्रसाद की 'पहेली' का सेकंड लुक आउट
यश कुमार, शिविका दीवान, सोनालिका प्रसाद की 'पहेली' का सेकंड लुक आउट

यश कुमार, शिविका दीवान, सोनालिका प्रसाद की ‘पहेली’ का सेकंड लुक आउट

शारदीय नवरात्रि पर यश कुमार के चैलेंजिंग अभिनय से भरपूर भोजपुरी फिल्म ‘पहेली’ का सेकंड लुक सोशल मीडिया में आउट किया गया है। इस फ़िल्म में यश कुमार के साथ एक्ट्रेस शिविका दीवान और सोनालिका प्रसाद को एक साथ दिखाया गया है। इस बार फ़िल्म के पोस्टर में यश कुमार का लुक  बेहद बदला हुआ नजर आ रहा है। फ़िल्म के पोस्टर में दिखाया गया है कि यश कुमार का गेटअप बहुत साल पुराना है, वे सिर पर पगड़ी, बदन पर बंडी और धोती पहने हुए हाथ मे मशाल लिए हुए खड़े हैं। उनके बायीं तरफ शिविका दीवान और दायीं तरफ सोनालिका प्रसाद पुराने जमाने के वेशभूषा में दिख रही हैं। बैक ग्राउंड में जगह जगह आग जलती हुई दिख रही है। इस फिल्म का यह लुक चर्चा का विषय बना हुआ है और हर कोई खूब तारीफ कर रहा है।

गौरतलब है कि यूनिक भोजपुरी फिल्म पहेली पुनर्जन्म पर आधारित अद्‌भूत रोमांटिक, सस्पेंस लव स्टोरी है। जिसमें अ‌द्भूत अलौकिक शक्तियों को दर्शाने के लिए बेहतरीन ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है। इसमें प्रेम के ऐसे ताकत को दिखाया गया है, जो मरने और आत्मा के शरीर से अलग होने के बाद भी आत्मा को प्रेम के बंधन में बाँधे रखती है। इस फ़िल्म के निर्देशक शिवजीत कुमार ने वाकई एक अलग सिनेमा की मेकिंग की है।

उल्लेखनीय है कि कपिल पाण्डेय प्रस्तुत सेव्हन देवीज कम्बाईनस एन्ड कनिष्क इन्टरटेन्मेंटस बैनर के तले निर्मित की गई यश कुमार के अभिनय से सजी भोजपुरी फ़िल्म ‘पहेली’ बहुत ही बेहतरीन हैं, जो भोजपुरी की दशा और दिशा बदलने की मुहिम में अग्रणी भूमिका निभाएगी। फ़िल्म के निर्माता कमल यादव व कपिल पाण्डेय हैं। इस फिल्म कुशल निर्देशन किया है निर्देशक शिवजीत कुमार ने, जिन्होंने इस फ़िल्म की कथा भी लिखा है। मधुर संगीत बनाया है संगीतकर साजन मिश्रा व राजेश गुप्ता ने, गीतकार विनय बिहारी, सुमित सिंह चन्द्रवंशी, धरम हिन्दुस्तानी, आशुतोष तिवारी हैं। पटकथा यश कुमार, एस.के. चौहान, संवाद एस.के. चौहान ने लिखा है। छायांकन जितेन्द्र सिंह विर्क, मारधाड़ प्रदीप खड़का,  संकलन दीपक जऊल, नृत्य राम देवन, कला रणधीर एन.दास का है। कार्यकारी निर्माता सुधीर तिवारी, डिजाईनर प्रशांत हैं। फ़िल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By