News

यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे कर रही हैं बंदूकबाजी, कभी लगता था बंदूकों से डर

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18 यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे कर रही हैं बंदूकबाजी, कभी लगता था बंदूकों से डर भोजपुरी सिनेमा जगत की यू-ट्यूब आम्रपाली दुबे क्‍वीन इन दिनों बंदूकबाजी करती नजर आ रही हैं। हालांकि उन्‍हें बचपन से ही बंदूकों से डर लगता है, मगर उनकी आने वाली फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की की कहानी […]
BHOJPURI MEDIA
यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे कर रही हैं बंदूकबाजी, कभी लगता था बंदूकों से डर
भोजपुरी सिनेमा जगत की यू-ट्यूब आम्रपाली दुबे क्‍वीन इन दिनों बंदूकबाजी करती नजर आ रही हैं। हालांकि उन्‍हें बचपन से ही बंदूकों से डर लगता है, मगर उनकी आने वाली फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की की कहानी के डिमांड ने उनसे बंदूक चलवा ही लिया। तभी तो वे सेट पर बंदूक उठाये निशाना लगाते नजर आईं।

FAMOUS YOURSELF IN SOCIAL MEDIA

BE FAMOUS
BE FAMOUS
बाद में खुद आम्रपाली ने बताया कि मुझे बचपन से बंदूक से डर लगता है। मगर इस फिल्‍म में मुझे गोली चलानी पड़ी है। इस दौरान मुझ डर भी लगा, मगर मैंने कोशिश की और बंदूक चलाई। बता दें कि आम्रपाली निर्देशक शशांक राय की भोजपुरी फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं, जिसमें भोजपुरी सुपर स्‍टार पवन सिंह के आपोजिट वो नजर आने वाली हैं। आम्रपाली और पवन सिंह की जोड़ी पहले एक आईटम सौंग कर चुके हैं, जिसकी लोकप्रियता ने सारे रिकॉर्ड ब्रेक किया। पवन सिंह की फिल्‍म सत्‍या के फेमस गाना ‘रात दिया बुता के’ को अब तक 117,218,162 हिटस मिल चुका है, जो किसी भी भोजपुरी गाने के लिए सबसे अधिक है।
इसी गाने ने आम्रपाली दुबे को यू-ट्यूब क्‍वीन बनाया था, जिसके बाद से आज भी उनका जलवा यू-ट्यूब पर कायम हैं। ऐसे में अब वे एक बार फिर से आम्रपाली भोजपुरी पर्दे पर फिल्‍म ‘शेर सिंह’ में पवन सिंह के साथ नजर आने वाली है, जिसने मानसून में भी इंडस्‍ट्री की गर्मी बढ़ा दी है। फिलहाल फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है। इस फिल्‍म के एक शेड्यूल की शूटिंग बैंकॉक और पटाया में भी होनी है। फिल्‍म के फ़िल्म के निर्माता – निदेशक शशांक राय हैं।
संगीतकार छोटे बाबा हैं, जबकि गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी, विनय निर्मल, मनोज मतलबी हैं। इस सुरीले गानों में आवाज इंदु सोनाली, व्यास जी, खुशबू जैन, अलका झा और प्रियंका सिंह की है। को – प्रोड्यूसर मनीष सिंह हैं । फ़िल्म की पटकथा वीरू ठाकुर ने लिखी है। डीओपी सुधांशु शेखर, इपी – राज वीर, एचओईपी राज वीर हैं। क्रिएटिव डायरेक्टर ठाकुर विजय और, कविता सुनीता क्रिएशन का होगा।

About the author

martin

1 Comment

Click here to post a comment