News VIDEOS

यश कुमार की रंगदारी जल्द ही थियेटरों में पहुँचेगी ……………..

यश कुमार की रंगदारी जल्द ही थियेटरों में पहुँचेगी ! उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के एक नामी सरगना, एक बाहुबली रंगदार के जीवन पर आधारित एक भोजपुरी फिल्म बनी है रंगदारी टैक्स । इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के यंगस्टार यश कुमार ने एक बेहद ही उम्दा किरदार निभाया है । श्वेता ड्रीम्स एनटरटेनमेंट के […]

यश कुमार की रंगदारी जल्द ही थियेटरों में पहुँचेगी !

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के एक नामी सरगना, एक बाहुबली रंगदार के जीवन पर आधारित एक भोजपुरी फिल्म बनी है रंगदारी टैक्स । इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के यंगस्टार यश कुमार ने एक बेहद ही उम्दा किरदार निभाया है ।

श्वेता ड्रीम्स एनटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म रंगदारी टैक्स के निर्माता हैं मनोज कुमार व् पंकज मिश्रा, वहीँ सह निर्माता हैं संजीत श्रीवास्तव फिल्म के एसोसिएट प्रोड्यूसर हैं अभय ओझा व् सोनू मिश्रा ।

फिल्म के निर्देशक हैं पराग पाटिल, लेखक हैं राकेश त्रिपाठी । फिल्म में यश कुमार के साथ पूनम दुबे की रोमांटिक जोड़ी के अलावा अवधेश मिश्रा, राम सुजान सिंह,प्रीती सिंह, बालेश्वर सिंह, सी पी भट्ट,सोनिया मिश्रा व रानू पांडे मुख्य भूमिका में है। यश कुमार ने बताया की रंगदारी टैक्स एक सच्ची घटना पर आधारित और उत्तर प्रदेश के एक मशहूर डॉन की आपराधिक पृष्ठभूमि को रेखांकित करती एक मनोरंजक फिल्म है जिसका किरदार वे खुद निभा रहे हैं । साथ ही उस डॉन को किस तरह से राजनितिक व सामजिक सहयोग और समर्थन हासिल था, उसे इस फिल्म में बखूबी दर्शाया गया है। फिल्म रंगदारी टैक्स का ट्रेलर पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है जिसकी चहुँओर सराहना की जा रही है। यश ने बताया की फिल्म जल्द ही रिलीज़ होगी ।

फिल्म के गीत राजेश मिश्रा व् मुन्ना दुबे ने लिखे हैं जिनके संगीत छोटे बाबा व् दामोदर राव ने तैयार किये हैं वहीँ नृत्य मयंक अशोक का है । फिल्म के कैमरामैन हैं जगमिंदर सिंह जग्गी । फिल्म के फाइट मास्टर हैं बाजीराव वही प्रोडक्शन कंट्रोलर हैं मोनू उपाध्याय ।

अभिनेता यश कुमार की अभी हाल ही में रिलीज़ भोजपुरी फिल्म हीरो गमछा वाला बिहार में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्सन कर रही है ! वहीँ रंगदारी टैक्स के कुछ ही दिनों में यश कुमार और रानी चटर्जी अभिनीत फिल्म इच्छाधारी को भी रिलीज़ करने की योजना पर काम हो रहा है ।

 

Bhojpuri Media

Muzaffarpur

Mo.08084346817

09430858218

office :- 06212252458

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com


Our Latest E-Magazine

Sponsered By