Entertainment News

06 फिल्मों का निर्माण करेंगे सुबोध गांधी

06 फिल्मों का निर्माण करेंगे सुबोध गांधी

पटना 08 अक्टूबर जाने माने लेखक-निर्देशक और फिल्मकार सुबोध गांधी अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले पांच लघु और एक हिंदी फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। सुबोध गांधी अपने प्रोडक्शन हाउस सुबोध गांधी प्रोडक्शन के बैनर तले बहुत जल्द पांच लघु और एक हिंदी फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। सुबोध गांधी ने बताया कि उन्होने इन फिल्मों का लेखन भी किया है। सुबोध गांधी ने बताया कि उनके बैनर तले पांच लघु और एक हिंदी फिल्म का निर्माण कराया जायेगा। उन्होंने बताया कि इसके लिये आगामी नंवबर से बिहार के
हाजीपुर ,पटना, रक्सौल , दरभंगा , गोपालगंज और सीवान में ऑडिशन कराये जायेंगे। फिल्म में बिहार के कलाकारों को काम करने का अवसर दिया जायेगा।ये फिल्में सामाजिक , राजनीतिक और ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित होगी।

 

सुबोध गांधी ने बताया कि ऑडिशन के चयनित कलकारों के लिये दस दिनों का वर्कशॉप भी आयोजित किया जायेगा। वकैशॉप के माध्यम से कलाकारों को अनुभवी टेक्निशयन के द्वारा ट्रेनिंग दी जायेगी। बिहार में प्रतिभाओं की कमी नही है। शत्रुध्न सिन्हा , शेखर सुमन ,मनोज वाजपेयी , सुशांत सिंह राजपूत और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई कलाकार बिहार की माटी से जुड़े हुये हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस के तले बनने वाली फिल्मों के जरिये बिहार के प्रतिभावान कलाकारों को काम करने का अवसर दिया जयेगा।उन्होने बताया कि इन फिल्मों के लिये भजन सम्राट अनूप जलोटा , पार्श्वगायिका इंदू सोनाली , कुमार सपन और प्रतिभा पांडेय ने गीत गाये हैं। ऑडिशन में कलाकारों के चयन के बाद फिल्मों का निर्माण शुरू कर दिया जायेगा।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By