Entertainment

7 जून को रिलीज होगा फिल्‍म ‘छलिया’ का ट्रेलर

फिल्‍म ‘छलिया’ के बाद कल्‍लू का और अच्‍छा टाइम आयेगा
फिल्‍म ‘छलिया’ के बाद कल्‍लू का और अच्‍छा टाइम आयेगा

15 साल के करियर में मुझे पहली बार पूरी फिल्‍म के आर्टिस्‍ट मिले हैं डिसिप्‍लीन

स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले की बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘छलिया’ का ट्रेलर 7 जून को रिलीज होगा। इससे पहले फिल्‍म के निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री ने फिल्‍म ‘छलिया’ को अरविंद अकेला कल्‍लू की अब तक की सबसे बड़ी एक्‍शन फिल्‍म बताया। उन्‍होंने कहा कि संभवत: बडे लेवल पर अब तक कल्‍लू की कोई एक्‍शन फिल्‍म नहीं आई है। लेकिन इस फिल्‍म में उनका भव्‍य एक्‍शन दर्शकों को दिखेगा। फिल्‍म में 20 मिनट का एक्‍शन सिक्‍वेंस है। एक्‍शन मास्‍टर श्रीशिरसा हैं, जिन्‍होंने बेहद उम्‍दा काम किया। उन्‍होंने कहा कि कल्‍लू का टाइम अभी अच्‍छा चल रहा है और इस फिल्‍म के बाद उनका और अच्‍छा टाइम आने वाला है।

प्रमोद शास्‍त्री ने फिल्‍म के बारे कहा कि ‘छलिया’ एक सस्‍पेंस थ्रिलर और फैमली ड्रामा वाली फिल्‍म है। फिल्‍म में सस्‍पेंस लास्‍ट तक बरकरार रहता है। हमने फिल्‍म के 90 प्रतिशत हिस्‍सों की शूटिंग यूपी में हुई है। खासकर बस्‍ती जिले और लखनऊ में। इसके अलावा हमने फिल्‍म के एक स्‍पेशल गाने की शूटिंग गैंगटॉक, सिक्किम में की है। कुछ हिस्‍सों की शूटिंग हमने मुबई में भी की है। फिल्‍म का निर्माण काफी बड़े स्‍केल पर हुआ, जिसमें निर्माता गौतम सिंह का हमें भरपूर सहयोग मिला है। उन्‍होंने फिल्म पर बहुत खर्च किया है।

फिल्‍म की शूटिंग के अनुभव के बारे में प्रमोद शास्‍त्री ने कहा कि जितना बड़ा सेटअप होता है, निर्देशक को काम करने में उतना मजा आता है। इसी तरह जितना बड़ा स्‍टार और आर्टिसट होता है, काम करना उतना आसान होता है। इसलिए ‘छलिया’ में काम करना मेरे लिए आसान रहा। मेरे 15 साल के करियर में यह पहली ऐसी फिल्‍म रही, जिसमें सभी कलाकार डिसिप्‍लीन मिले। हर कोई अपने कॉल टाइम पर सेट पर मौजूद रहते थे। किसी के कोई नखरे नहीं। सभी काम को लेकर डिसिप्‍लीन थे।

अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ फिल्‍म को लेकर प्रमोद शास्‍त्री ने कहा कि मैंने कल्‍लू के साथ अब तक दो फिल्‍में की हैं। चार और फिल्‍में लाइन अप है। कल्‍लू के साथ काम करने में हमें मजा आता है। कल्‍लू बेहद डिसिप्‍लीन हैं। यही वजह है कि मेरे पास निर्माताओं के प्रोजेक्‍ट कल्‍लू को लेकर ही आ रहे हैं। कल्‍लू की एक खूब और है कि शूटिंग के दौरान उन पर कैरेक्‍टर आर्टिस्‍ट से भी कम एक्‍सपेंस होता है। वे काफी इकनॉमिकल हीरो हैं। प्रमोद शास्‍त्री ने फिल्‍म की अभिनेत्री यामिनी सिंह की भी जमकर तारीफ की और कहा कि उनके साथ बार – बार काम करना चाहिए, क्‍योंकि उनका कोई टेंट्रम नहीं होता है। वे काफी खूबसूरत और प्रतिभाशाली हैं।

फिल्‍म में अरविंद अकेला कल्‍लू, ऋतु सिंह, यामिनी सिंह, कनक यादव, निशा क्षा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर, अनिल यादव, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर, कमलकांत मिश्रा, निरंजन चौबे, मुन्ना सिंह, सीमा यादव, अर्जुन यादव, राजकुमार सिंह, आर के गोस्वामी, बिट्टू बरनवाल जैसे कलाकार लीड रोल में हैं। फिल्‍म के सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, लेखक एस के चौहान, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा घुंघरू और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी नीतू इकबाल सिंह का है। फिल्‍म के लिरिक्‍स मनोज मतलबी और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top