First Look News

रहस्यों से गुंथी मर्डर मिस्ट्री है ‘ए स्कैंडल’

रहस्यों से गुंथी मर्डर मिस्ट्री है ‘ए स्कैंडल’ विधु की रग-रग में शैतानी है। वह मतलबी और मौकापरस्त है। एक डॉक्यूमेंट्री बनाने के बहाने वह ऐसे मिशन या खोज पर निकलता है, जहां सबकुछ अनोखा चल रहा है। इस बीच वह किसी स्कैंडल में फंस जाता है और फिर शुरू होती है असली कहानी, जो […]

रहस्यों से गुंथी मर्डर मिस्ट्री है ‘ए स्कैंडल’

विधु की रग-रग में शैतानी है। वह मतलबी और मौकापरस्त है। एक डॉक्यूमेंट्री बनाने के बहाने वह ऐसे मिशन या खोज पर निकलता है, जहां सबकुछ अनोखा चल रहा है। इस बीच वह किसी स्कैंडल में फंस जाता है और फिर शुरू होती है असली कहानी, जो डर पैदा करती है। मर्डर मिस्ट्री से जुड़ी इस कहानी को रूप दिया गया है एक रोमांचक फिल्म ‘ए स्कैंडल’ का, जिसमें सेक्स भी है और रोमांस भी। सस्पैंस और खौफ के बीच हर पात्र अपने अभिनय को जीता है। विधु के किरदार को परदे पर साकार किया है जॉनी बावेजा ने। हर इंसान के भीतर एक डर छिपा होता है, जो समय और परिस्थितियों के अनुसार बाहर आता है। जॉनी ने अपनी इस डेब्यू फिल्म के जरिए दर्शकों के भीतर से वही डर बाहर निकालने या थ्रिल पैदा करने की कोशिश की है। लैट्स रिंग द बैल के बैनर तले बनी इस फिल्म में वह सबकुछ है, जिसे देखकर दर्शक सहम जाएंगे और इसी में जॉनी की सफलता है।

13401407_648118785341675_914199029_n

वह कहते हैं कि मैं अपने कॅरियर की शुरूआत ऐसी फिल्म से करना चाहता था, जिसकी कहानी बिल्कुल हटकर हो। स्टीरियो टाइप चीज़ों को तोड़ने के मकसद से ही मैंने इस फिल्म को करने का फैसला किया। अब हमें यह समझना होगा कि दर्शकों के पास ऑप्शन्स खुले हैं। वह ऐसी फिल्में देखना चाहते हैं, जिससे खुद को कनेक्ट कर पाएं। यकीनन, हमने ऐसी ही फिल्म बनाने का प्रयास किया है, जो लोगों के मूड के हिसाब से आगे बढ़े। आज दर्शक बेहद जागरूक हैं। यदि मेकर्स ने उनकी मानसिकता को समझ लिया, तो वो बैस्ट ही देगा। फिल्म के डायरेक्टर ईशान हैं, जिन्होंने यह फिल्म लिखी है। इससे पहले वो फिल्म ‘गुलाम’ और ‘सोचा न था’ भी लिख चुके हैं। फिल्म में रितू मजूमदार का भी अहम रोल है। बता दें कि जॉनी बावेजा निर्मात्रा त्रिलोचन सिंह बावेजा के पुत्र हैं, जिन्होंने त्रिनेत्र बनाई थी। रिश्ते में जुड़े हैरी बावेजा को उन्होंने ही बतौर निर्देशक पहला अवसर दिया था।

एक लंबे समय के गैप के बाद त्रिलोचन सिंह के बेटे जॉनी ने ही कमान संभाली और दर्शकों को जबरदस्त फिल्में देने के मकसद से आगे आए। अब ये तो लोग ही तय करेंगे कि जॉनी और उनकी फिल्म में कितना दम है, पर जॉनी बावेजा दावा करते हैं कि हमारी फिल्म का हर किरदार अपने आप में दमदार है। विधु का किरदार निभा रहे जॉनी को दर्शक परदे पर स्ट्रªेट फारवर्ड, हार्ड हिटिंग और बोल्ड कैरेक्टर के रूप में देखेंगे। वह सच बोलने से डरता नहीं। उसकी बातें कड़वी जरूर हैं लेकिन यही कड़वा सच है। जॉनी कहते हैं कि ‘ए स्कैंडल’ रियल लाइफ इन्सीडेंट से इंस्पॉयर्ड है। वह कहते हैं कि मैं रोमांटिक फिल्म से अपनी शुरूआत नहीं करना चाहता था।

A Scandal

रोमांस आमतौर पर हर फिल्म में होता है। मेरी फिल्म में भी है, लेकिन यह अहम बिंदु नहीं है। एक रहस्य के इर्द-गिर्द ही यह घूमता है। मेरी एक गर्लफ्रेंड है, जिसके जरिए मैं एक रहस्य जानना चाहता हूं। क्या है वो रहस्य! यह तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा, पर फिल्म सोचने पर मजबूर कर देगी। व्यक्ति के भीतर का पागलपन किस रूप में बाहर आता है, वह मानव के किरदार में नज़र आएगा, जो अपनी नौ साल की बच्ची कुहू को खो चुके हैं, जिससे वह बातें करते हैं। इस तरह के कई रहस्यों से गुंथी है यह फिल्म।

Bhojpuri Media

Muzaffarpur

Mo.08084346817

09430858218

office :- 06212252458

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com