News

किडस कार्निवल की विजेता बनी आदरिका सिंह

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18   किडस कार्निवल की विजेता बनी आदरिका सिंह पटना 01 जुलाई बच्चों और महिलाओं की रचनात्मकता निखारने के लिए आयोजित किडस कार्निवल शो की विजेता आदरिका सिंह बन गयी है। राजधानी पटना के सेन्ट्रल मॉल में जाने माने कोरियोग्राफर नीतीश चंद्रा के शो किडस कार्निवल की विजेता आदरिका सिंह बनायी […]

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18

 

किडस कार्निवल की विजेता बनी आदरिका सिंह

पटना 01 जुलाई बच्चों और महिलाओं की रचनात्मकता निखारने के लिए आयोजित किडस कार्निवल शो की विजेता आदरिका सिंह बन गयी है।

राजधानी पटना के सेन्ट्रल मॉल में जाने माने कोरियोग्राफर नीतीश चंद्रा के शो किडस कार्निवल की विजेता आदरिका सिंह बनायी गयी है। इस शो में 04 वर्ष से 12 वर्ष के बच्चों ने हिस्सा लिया था। शो के दौरान बच्चों को कैट वाक , डांस की तीन दिन की ट्रेनिंग दी गयी थी। मिसेज इंडिया सी इज इंडिया सेमी फिनाले की मिसेज फोटोनेनिक सुनीता कुमारी और शैक्षनिक संस्थान गोल में ब्रांच मैनेजर संजय कुमार की लाडली बेटी आदरिका सिंह ने किडस कार्निवल में विजेता का ताज अपने नाम कर लिया है। आदरिका को शो का विजेता बनने पर सर्टिफिकेट और गिफ्ट वाउचर दिया गया।

FAMOUS YOURSELF IN SOCIAL MEDIA

आदरिका के पिता ने बताया कि यह कार्निवल अन्य कार्निवल से काफी अलग था।आम तौर पर गर्मियों की छुटि्यों में बच्चों के लिये समर कैंप का आयोजन किया जाता रहा है लेकिन यह कुछ अलग तरह का कान्सेपट था।समर कैंप हो या समर कार्निवल इस दौरान अभिभावकों की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है।यह एक ऐसा  मंच है, जहां पर बच्चे मस्ती के साथ शैक्षणिक गतिविधियां से अलग चीजों को सीखते हैं।

सुनीता कुमारी बताया कि उनकी बच्ची अभी काफी छोटी है और उसे डांस और अभिनय में बहुत रूचि है। आदरिका बड़ी होने पर जो बनना चाहेगी हम उसे पूरा सपोर्ट करेंगे।

Bhojpuri Media
Contact for Advertisement

Mo.+918084346817

+919430858218

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com

Facebook Page https://www.facebook.com/bhojhpurimedia/

Twitter :- http://@bhojpurimedia62

Google+ https://plus.google.c
m/u/7/110748681324707373730

You Tube https://www.youtube.com/bhojpurimediadotnet