News

अगम कुमार निगम ने की गाना ‘गुनहगार हो तुम’ की रिकॉर्डिं

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH अगम कुमार निगम ने की गाना ‘गुनहगार हो तुम’ की रिकॉर्डिं ———————————————————————— आज मुंबई के सना म्‍यूजिक वर्ल्‍ड स्‍टूडियो में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अगम कुमार निगम ने हिंदी गाना ‘गुनहगार हो तुम’ की रिकॉर्डिंग अपने आवाज में की, जिसके संगीतकार दामोदर राव हैं। शबीर सुर्वे ने इस गाने का लिरिक्‍स […]

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

अगम कुमार निगम ने की गाना ‘गुनहगार हो तुम’ की रिकॉर्डिं
————————————————————————
आज मुंबई के सना म्‍यूजिक वर्ल्‍ड स्‍टूडियो में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अगम कुमार निगम ने हिंदी गाना ‘गुनहगार हो तुम’ की रिकॉर्डिंग अपने आवाज में की, जिसके संगीतकार दामोदर राव हैं।

शबीर सुर्वे ने इस गाने का लिरिक्‍स तैयार किया। इस गाने की रिकॉर्डिंग के बाद अगम कुमार निगम ने कहा कि यह गाना बेहद लाजवाब है, जिसे गाकर मन प्रसन्‍न हो गया। यह गाना काफी अच्‍छा है। हमने मिलकर इसे और खूबसूरत बनाने की कोशिश की है। मुझे यकीन है यह श्रोताओं को खूब पसंद भी आयेगी। रिकॉर्डिंग स्‍टूडियो में मौजूद सभी लोगों के साथ काम करके मजा आया है। सुहास सुर्वे ने बेहद अच्‍छा काम किया है।

 

साईं रिकॉर्डस इंटरटेंमेंट प्रजेंटेड ‘गुनहगार हो तुम’ को लेकर म्‍यूजिशियन दामोदर राव काफी उत्‍साहित हैं और कहते हैं कि यह गाना लोगों को खूब पसंद आयेगी। राव की मानें तो अगम कुमार निगम ने इस गाने में अपनी आवाज देकर इसको और बेहतरीन बना दिया है। वे अपनी आवाज से लोगों की दिलों पर राज करते हैं। उनके साथ काम करना हर सं‍गीतकार का सपना होता है।

 

उनका सानिध्‍य मुझे अक्‍सर मिलते रहता है। मगर इस गाने में उनके साथ काम करके सच में मजा आया। गाने की रिकॉर्डिंग के साथ – साथ हमने खूब मस्‍ती भी की। बता दें कि दामोदर राव काफी अनुभवी म्‍यूजिशियन हैं, जिन्‍होंने अब तक कुमार सानु, उदित नारायण, सपना अवस्थी, साधना सरगम, विनोद राठोड, अनूप जलोटा, रूप कुमार राठोड, इंदु सोनाली, पलक मुच्छल के लिए संगीत बनाया और अब वे ‘गुनहगार हो तुम’ में अगम कुमार निगम के साथ भी अपनी जोड़ी बनाई है।

About the author

martin

3 Comments

Click here to post a comment