Entertainment News

अभिनेता Aditya Ojha, बने Multiplex Xstream के Brand Ambassador

अभिनेता आदित्य ओझा बने Multiplex Xstream के ब्रांड अम्बेसडर
———————————————————————

भोजपुरी सिनेमा के बदलाव के दौर में फिल्मो के अलावा कई चीजों का बदलवाव हुआ है।हिंदी सिनेमा की फिल्मो की तरह अब आप सभी भोजपुरी सिनेमा की फिल्मो का मनोरंजन अपने मोबाइल पर ले पायेंगे क्योंकि अब आपके भोजपुरी सिनेमा में भी कई OTT ऐप आ गए है जिनमे से एक Multiplex Xstream ऐप है जिसके ब्रांड अम्बेसडर भोजपुरी और हिंदी के अभिनेता आदित्य ओझा को बनाया गया है।

वहीं Multiplex Xstream Digital pvt LTDकंपनी के Md Vikas a jha ने बताया कि उनकी कंपनी आगामी दो वर्षों में 25 फिल्मों का निर्माण करने जा रही है। जिसका शुभारम्भ इस वर्ष June माह में ही production no 1की शूटिंग से करने जा रहें हैं। उन्होंने बताया कि अधिकतर फिल्मों का कॉन्सेप्ट बिहार झारखंड व यूपी की पृष्ठभूमि से प्रेरित होगी जिसमें दर्शकों के मनोरंजन का भरपूर ख्याल रखा जायेगा।

इन फिल्मों में भोजपुरी जगत के दिग्गज व चर्चित अभिनेता अभिनेत्री नजर आयेंगे। फिल्मों में नवोदित प्रतिभाशाली कलाकारों का अभिनय भी देखने को मिलेगा। फ़िल्म की मैकिंग क्वालिटी पर कोई समझौता नहीं किया जायेगा। दर्शकों के पसंद के अनुरूप वर्तमान समाज के अनुसार फिल्मों को फिल्माया जाएगा।जिससे सभी फिल्में दर्शकों को आकर्षित व मनोरंजित करें। बता दे सभी फिल्में एक्सक्लूसिव Multiplex Xstream ओटीटी पर उपलब्ध होगी। Google Play Store पर जाकर Multiplex Xstream ऐप को डाउनलोड करे और भोजपुरी सिनेमा का आनंद ले।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

Add Comment

Click here to post a comment