Entertainment News

अभिनेता गौरव झा की फ़िल्म ‘प्रतिशोध’ की शूटिंग 20 अगस्त से

अभिनेता गौरव झा की फ़िल्म 'प्रतिशोध' की शूटिंग 20 अगस्त से
अभिनेता गौरव झा की फ़िल्म 'प्रतिशोध' की शूटिंग 20 अगस्त से

अभिनेता गौरव झा की फ़िल्म ‘प्रतिशोध’ की शूटिंग 20 अगस्त से

जयन्त फिल्मस एण्ड इटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही अभिनेता गौरव झा की भोजपुरी फिल्म ‘प्रतिशोध’ की शूटिंग 20 अगस्त 2021 से शुरू हो रही है, जो गंगा-जमुना के मध्य स्थित जनपद फतेहपुर के विभिन्न स्थानों पर शूट होगी। बता दें कि COVID-19 की वजह से फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू नहीं हो सकी थी। लेकिन अब इस फ़िल्म के शूटिंग की नई तारीख 25 अगस्त रखी गयी है।

इस बाबत फिल्म की को – प्रोड्यूसर शिखा श्रीवास्तव ने बताया कि ‘प्रतिशोध’ एक बेहद साफ-सुधरी एक्शन फिल्म है, जिसे लोग परिवार के साथ देख सकेंगे। साथ ही इस फिल्म में बेहद इमोशन भी है, जो दर्शकों के दिल को छूने में सफल होगा। फिल्म की शूटिंग के दौरान COVID के नियमों का 100% पालन होगा। प्रोड्यूसर जयंत श्रीवास्तव ने बताया कि जनपद के उभरते कलाकारों को बड़े स्तर पर मौका दिया जा रहा है, जिसमे स्वयं जयन्त श्रीवास्तव ,शिखा ,मयंक, सौरभ,राम जी पदीप – गुड्डन ,काजल ,परवेज व शहनवाज प्रमुख रूप से है। व 20-20 अन्य कलाकारों को भी मौका दिया गया है।

वहीं कानपुर से प्रतिभा व अंजली को भी हुनर दिखाने का मौका, दिया गया है एवं एक आइटम डांसर एक मेंल व एक फीमेल की तलाश है। प्रतिशोध फिल्म में भोजपुरी इंडस्ट्री के मुख्य कलाकारो में गौरव झा, यामिनी सिंह, प्रदीप विजय, संजय पाण्डेय, अमित शुक्ला व राहुल आदि है। फिल्म में बेहद शानदार गाने है, जिन्हें अमन श्लोक ने तैयार किया है व कोरियोग्राफ मुंबई के शिवार्थ करने वाले है। कहानी विंध्या शुक्ला ने लिखी है व फिल्म के डायरेक्टर सत्यार्थ सिंहा है- प्रोडक्शन हेड जीतेन्द्र जीतू को बनाया है। प्रोड्यूसर व भूमि ग्रुप के M.D – जयन्त श्रीवास्तव में सभी इलेक्ट्रॉनिक डिजिटल व प्रिंट मीडिया टीम को धन्यवाद दिया जो ऐसी महामारी के समय भी जान पर खेलकर अपना योगदान देते रहे हैं।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By