News

अभिनेता राजू सिंह माही, बोले सैनिको की ताकत को मज़ाक ना बनाये।*

*सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीत कर रहे लोगो को शर्म आनी चाहिए। अभिनेता राजू सिंह माही, बोले सैनिको की ताकत को मज़ाक ना बनाये।* मुम्बई : LOC पर बढ़ रहे तनाव से  दुःखित अभिनेता राजू सिंह माही ने सर्जिकल स्ट्राइक को राजनीत का मुद्दा बना रहे लोगो को साफ साफ शब्दो में कहा है की शर्म […]
*सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीत कर रहे लोगो को शर्म आनी चाहिए। अभिनेता राजू सिंह माही, बोले सैनिको की ताकत को मज़ाक ना बनाये।*
मुम्बई : LOC पर बढ़ रहे तनाव से  दुःखित अभिनेता राजू सिंह माही ने सर्जिकल स्ट्राइक को राजनीत का मुद्दा बना रहे लोगो को साफ साफ शब्दो में कहा है की शर्म आनी चाहिए उन लोगो को जो अपने जवानों का मज़ाक बना रहे है।
भोजपुरी फिल्मो के अभिनेता राजू सिंह माही ने कहा की आज जो तनाव बना हुआ है देश में ये तनाव ना करते हुए हमें उन सैनिको के बारे में बात करनी चाहिए जिन्होंने इस देश की रक्षा करते हुए शहीद हो गए । आज देश में ऐसा माहौल पैदा हुआ है जिसमे लोग सिर्फ एक दूसरे पर उंगली उठाने का काम कर रहे है, और इधर उधर की बाते कर के जवानों की ताकत और सहादत को मज़ाक बना रहे है।

साथ देश व जवानों के प्रति प्यार रखने वाले माही ने कहा की भारत सरकार को एक नया कानून के तहत भारतीय जवानों के परिवार के सदश्यो को मनोनीत पदों पे भर्ती करनी चाहिए। और जवानों की सुविधाओ पे ध्यान सरकार के साथ साथ पुरे भारत को देनी चाहिए।

उरी हमले में शहीद जवानों के परिवारों की दर्द समझने वाले राजू सिंह माही ने लोगो से अपील किया की किसी भी चीज की साबुत मांगने से पहले हमें उनके बारे में सोचना चाहिए जो देश की रक्षा में में शहीद हो गए, हमें उनके परिवार की बात करनी चाहिए, जिस माँ की कोख सुनी हो गई, उस बीवी की बात करनी चाहिए जिसके मांगे सुनी हो गई, उस बच्चे की बात करनी चाहिए जिसके सर से बाप का साया उठ गया, उस बाप की बात करनी चाहिए जिसका बुढ़ापे का सहारा छीन गया।

सूत्रों द्वारा पाकिस्तानी बॉलीवुड कलाकारों के बारे में पूछे जाने पर श्री माही ने खुले सब्दो में इसका निंदा करते हुए कहा है की हमारे सामने सबसे पहले हमारा देश है, हमारे जवान है, हमारे जवान है तो हम है इसलिए अगर कोई देश का नमक खाकर देश के खिलाफ होगा उसके लिए कोई जगह नहीं है हिंदुस्तान में और उनको देश से भरा चले जाना चाहिए ।

साथ ही पाकिस्तान के इस रवैये पे पूछे जाने पर श्री माही ने कहा की हम आतंकवाद के खिलाफ है और जो देश इस आतंकवाद का साथ देगा उसके लिए एक नही हज़ारो सर्जिकल स्ट्राइक करनी पड़ेगी तो भारत करेगा और हमारे जवान उनका मुहतोड़ जबाब देंगे । पाकिस्तान को अब समझ जाना चाहिए की भारत किसी भी अत्याचार को सहन नहीं करेगा।

भोजपुरी फिल्मो में अपने अभिनय से लोगो के दिलो में जगह बना चुके अभिनेता राजू सिंह माही ने पुरे भारतवाशी से अपील किया है की आज हमें अपने सैनिको का साथ देना चाहिए उर उनकी मदद के लिए हमेसा तैयार रहनी चाहिए। हमारी आर्मी ही हमारी सान है ।

साथ ही माही ने पुरे भारत की नवरात्री की बधाई देते हुए जवानों को विजय दशमी की शुभकामनाये दी। जय हिन्द

About the author

martin

Add Comment

Click here to post a comment