Entertainment News

आदित्य ओझा का अनोखा कीर्तिमान 

आदित्य ओझा का अनोखा कीर्तिमान 
भोजपुरी फ़िल्मों में अपनी अदाकारी से अलग पहचान बना चुके अभिनेता आदित्य ओझा ने भोजपुरिया बॉक्स ऑफ़िस पर अब अपने अन्दाज़ में जलवा बिखेरना शुरू किया कर दिया है । सिनेमा घरों के ख़स्ताहाल होने की वजह से आज थिएटर में दर्शकों  की भारी भीड़ भले ना उमड़ रही हो लेकिन डिजिटल प्लेटफार्म पर और भोजपुरी के टीवी चैनल्स पर भोजपुरी फ़िल्मों का क्रेज़ काफ़ी बढ़ गया है ।
हाल ही में आदित्य ओझा की एक फ़िल्म आशीर्वाद छठी मैया की  ने भोजपुरी के नए टी वी चैनल बी फ़ोर यू भोजपुरी पर टी आर पी का नया इतिहास रच दिया है । आपको बता दें की निर्देशक सुजीत वर्मा की इस फ़िल्म के निर्माता संजय अग्रवाल , संदीप सिंह और नीलाभ तिवारी हैं । फ़िल्म में आदित्य ओझा के साथ काजल यादव की जोड़ी है ।
मिली जानकारी के अनुसार इस साल टी वी चैनल्स पर भोजपुरी के नामचीन सितारों की सभी फ़िल्मों ने करोड़ों दर्शक बटोरे लेकिन सर्वाधिक दर्शक बटोरने का कीर्तिमान महिमा छठी मैया को ही मिला । आपको बता दें की आदित्य ओझा इन दिनों कई फ़िल्मों में व्यस्त हैं । उन्होंने बताया कि इस समय उनकी लगभग आधा दर्जन फ़िल्मों के निर्माण का काम चल रहा है , इनमे से कुछ फ़िल्मों का प्रदर्शन तो नए साल की शुरुआत में ही होगा


Our Latest E-Magazine

Sponsered By