आदित्य ओझा ने कहा “शादी कर के फँस गया यार”

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH 

आदित्य ओझा ने कहा “शादी कर के फँस गया  यार”

भोजपुरी फिल्मो के चॉकलेटी अभिनेता आदित्य ओझा ने कहा कि “शादी कर के फँस गया यार”यह खबर सुनकर आप चौक गये  होंगे। उसने ऐसा क्यो कहा कि “शादी कर के फँस गया यार “।दरसल बात उनके रियाल जिंदगी की नही है ।ऐसा उन्हीने इस लिए कहा कि उनकी आने वाली बहुचर्चित फ़िल्म”गरम मसाला की टाईटल बदल कर अब नया टाईटल रखा गया है”शादी कर के फँस गया यार”।

 

इस फ़िल्म में आदित्य ओझा एकदम अनोखा अवतार में नज़र आएंगे जो शादी करके बुरी तरह से फँस जाता उनके ऊपर पत्नी इतना शोषण करती है कि आखिरकार उनको लास्ट में बोलना पड़ता है कि”शादी करके फँस गया यार”।इस फ़िल्म का निर्माण दीपाली फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले निर्माता नीलेश पाण्डे व साधना पाण्डे ने किया है वही निर्देशन की कमान संभाली है अजय कुमार झा ने जबकि लेखक अरविंद तिवारी है फ़िल्म के गीत लिखे है प्यारे लाल यादव व श्याम देहाती ,गीतों को धुन से सजाया है संगीतकार ओम झा ने,नृत्य कानू मुखर्जी व एंथोनी और प्रचारक सोनू निगम है।

 

फ़िल्म के मुख्य भूमिका में आदित्य ओझा,तनुश्री,नेहाश्री,प्रकाश जैस, श्यामली श्रीवास्तव,संजय वर्मा और साथ मे संजय पाण्डे है।
फ़िल्म का फर्स्ट लुक दर्शको को खूब पसंद आ रहा है ।निर्देशक अजय कुमार झा फ़िल्म को लेकर दावा करते है कि फ़िल्म में कॉमेडी का हर वो रंग है जिसे दर्शक खूब मनोरंजीत होंगे।

 

BHOJPURI MEDIA

CONTACT :-

Mo.+91- 8084346817

Email:-ankitpiyush073@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *