आकाश और पंकज एक साथ फिल्म ‘साथ निभईहा सजनवा हमार’में 

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

आकाश और पंकज एक साथ फिल्म ‘साथ निभईहा सजनवा हमार’में 
—————————————————————————
मां पीतांबर प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘साथ निभईहा सजनवा हमार’ की शूटिंग आजकल उत्तर प्रदेश के चुनार रेलवे स्टेशन पर बड़े ही भव्य पैमाने पर चल रहा है, इस फिल्म में आकाश सिंह यादव और पंकज चौबे एक साथ पहलीबार फिल्म ‘साथ निभईहा सजनवा हमार’में नजर आएंगे ! यह पर फ़िल्म के अभिनेता आकाश सिंह यादव और पंकज चौबे के ऊपर एक सीन फिल्माया जा रहा था ,जिसे देखने के लिए लाखों की तादाद में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है।
शूटिंग करने के दौरान का आलम ये है कि यहाँ पर जब-जब शूटिंग करने के लिए टीम आती है, तो लोगों का जनसैलाब सा आ जाता है। फिल्म ‘साथ निभईहा सजनवा हमार’ के निर्देशक, लेखक और अभिनेता पंकज चौबे ही हैं। फिल्म में पंकज चौबे के अलावा भोजपुरी सिनेमा के सदाबहार अभिनेता कुणाल सिंह के बेटे आकाश सिंह यादव ,तनुश्री , प्रियंका महाराज के साथ अपनी केमेस्‍ट्री दिखाते दिखाई देगें।
इस फिल्‍म में पंकज चौबे के साथ पाखी हेगड़े और प्रियंका महाराज की ट्राएंगल वाली केमेस्‍ट्री पर भी सबों की नींद उड़ने वाली है। पंकज को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदे हैं और वो कहते हैं कि यह मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म है,जो बेहद अलग और नये कंसेप्‍ट पर बेस्ड है।
पंकज चौबे ने कहा कि ‘साथ निभईहा सजनवा हमार’ एक पारिवारिक – रोमांटिंक कॉमर्सियल फिल्‍म है। वहीं, फिल्‍म के अन्‍य कलाकार भी फिल्‍म की शूटिंग के दौरान जमकर पसीना बहा रहे है। फिल्‍म के गाने और संवाद काफी कर्णप्रिय हैं, जो दर्शकों को पसंद आयेगा।
मालूम हो कि ‘साथ निभईहा सजनवा हमार’ में पंकज चौबे, पाखी हेगडे, प्रियंका महाराज, आकाश सिंह, तनुश्री, कुणाल सिंह, सुशील सिंह, अजय अजनबी, मनोज टाइगर, मेहनाज, सोनिया, सुप्रिया पांडेय, स्‍वीटी सिंह और निधि जेनिफर मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी।
फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा, एक्‍शन हीरा यादव, कोरियोग्राफी राजू एंथोनी, गीत आजाद सिंह, प्‍यारे लाल, कपिल मुनी पंकज का है। स्‍क्रीन प्‍ले और डायलॉग भी कपिल मुनी पंकज ने तैयार किया है। छायांकन त्रिलोकी चौधरी, कॉस्‍ट्यूम कविता सुनीता ने तैयार किया है। प्रोडक्‍शन मैनेजर मनोज उपाध्‍याय (गुड्डू बाबा) और राकेश दास (बमबम) हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *