Entertainment News

Akash Yadav की ‘सुंदरी’ बनी शुभी शर्मा, रोमांटिक तस्वीर आई सामने

आकाश यादव की 'सुंदरी' बनी शुभी शर्मा, रोमांटिक तस्वीर आई सामने
आकाश यादव की 'सुंदरी' बनी शुभी शर्मा, रोमांटिक तस्वीर आई सामने

आकाश यादव की ‘सुंदरी’ बनी शुभी शर्मा, रोमांटिक तस्वीर आई सामने

भोजपुरी इंडस्ट्री में नवोदित हीरो आकाश यादव ने फिल्मी दुनियाँ में धमाकेदार एंट्री कर रहे हैं। एक ओर जहाँ उनकी भोजपुरी फ़िल्म दहलीज का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क जोर शोर से किया जा रहा है, वहीं एक और भोजपुरी फ़िल्म सुंदरी से काफी चर्चे में हैं। आलम यह है कि कई भोजपुरी स्टार के साथ फिल्में कर चुकी शुभी शर्मा की फ्रेश जोड़ी आकाश यादव के साथ अपकमिंग फिल्म सुंदरी में दिखने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग के समय की कुछ तस्वीरें हाथ लगी हैं, जिसमें वे दोनों कलाकार रोमांटिक पोज में दिख रहे हैं। प्रेमी-प्रेमिका के रोल में आकाश यादव और शुभी शर्मा अलग-अलग में रोमांटिक मूड में सोनभद्र की हरी-भरी वादियों में दिख रहे हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाली भोजपुरी फ़िल्म सुंदरी में वे दोनों कपल के रूप में रुपहले परदे पर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले हैं। दर्शक यह जोड़ी जरूर पसंद करने वाले हैं।
गौरतलब है कि बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फ़िल्म सुंदरी में फ़िल्म के नायक जय यादव, आकाश यादव और नायिका शुभ शर्मा, यामिनी सिंह हैं। उनकी चौकड़ी फुल टू धमाल मचाते हुए ऑडियंस का फुल इंटरटेनमेंट करेगी।

उल्लेखनीय है कि एस आर वी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म “सुंदरी” की शूटिंग भव्यता और कुशलता के साथ उत्तर प्रदेश के सोनभद्र की खूबसूरत लोकेशन पर पूरी की गई है। फिल्म के निर्माता महेश उपाध्याय हैं एवं सह निर्मात्री जया भट्टाचार्य हैं, जो भोजपुरी फ़िल्म जगत में साफ सुथरी, पारिवारिक फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। निर्देशक प्रवीण गुडुरी हैं, जो दक्षिण भारतीय फिल्मों के निर्देशक हैं और अब तक लगभग दो दर्जन से भी ज़्यादा हिट फिल्में भोजपुरी में दे चुके हैं। फ़िल्म की कहानी, पटकथा एवं संवाद भोजपुरी फ़िल्म जगत के मशहूर लेखक सभा वर्मा ने लिखा है। गीतकार शशिधर मिश्रा (शिव), शेखर मधुर और सभा वर्मा के द्वारा लिखे गीतों को संगीत से सजाया है विष्णु मिश्रा ने, जो फ़िल्म जगत में कर्णप्रिय और माटी की खुशबू से सने प्रासंगिक संगीत के लिए जाने जाते हैं। फ़िल्म के लाइन प्रोड्यूसर शिव मिश्रा, नृत्य निर्देशक सुदामा मिंज, कला निर्देशक मिलिंद, प्रोडक्शन मैनेजर विवेक जैसवाल हैं। फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता मनोज पाण्डेय एवं शिवम पाण्डेय हैं।
फ़िल्म के मुख्य भूमिका में जय यादव, आकाश यादव, शुभी शर्मा, यामिनी सिंह, ललित उपाध्याय, देवेंद्र पाठक, सोनिया मिश्रा, सुजीत सार्थक, उमाकांत राय, बीरेंद्र झा, बबलू खान, मयंक कौशल, शिव, जागृति गुप्ता, कविता राज सिंह, कोमल, पल्लवी इत्यादि हैं।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By