Entertainment News

यश कुमार और प्रमोद शास्त्री की फिल्म “दत्तक पुत्र” का धांसू ट्रेलर हुआ आउट

DATTAK PUTRA - OFFICIAL TRAILER | #YASH KUMAR MISHRA #SHUBHI SHARMA #VINOD MISHRA | BHOJPURI MOVIE
DATTAK PUTRA - OFFICIAL TRAILER | #YASH KUMAR MISHRA #SHUBHI SHARMA #VINOD MISHRA | BHOJPURI MOVIE
यश कुमार और प्रमोद शास्त्री की फिल्म “दत्तक पुत्र” का धांसू ट्रेलर हुआ आउट

एबी 5 मल्टीमीडिया के बैनर से बनी यश कुमार और प्रमोद शास्त्री की फिल्म “दत्तक पुत्र” का धांसू ट्रेलर आउट हो गया है. इस फिल्म में यश कुमार ने “दत्तक पुत्र”  की भूमिका निभाई है और एक बार फिर से अपनी अदाकारी से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म के निर्माता विनोद कुमार गुप्ता और निर्देशक प्रमोद शास्त्री हैं. फिल्म में यश कुमार के साथ लीड रोल में लोकप्रिय अभिनेत्री शुभी शर्मा हैं. इसके अलावा ट्रेलर में चरित्र अभिनेता देव सिंह की अदाकारी भी दर्शकों को लुभा रही है.

लिंक : https://www.youtube.com/watch?v=bbeOzjx1zOg

वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब से रिलीज फिल्म “दत्तक पुत्र” की कहानी शुरू होती एक बेटे द्वारा पिता का पैर दबाने से. यह फिल्म पिता और “दत्तक पुत्र”  के भावपूर्ण रिश्तों की कहानी है, जिसका नेतृत्व यश कुमार कर रहे हैं. फिल्म की कहानी ट्रेलर के अनुसार बेहद अलग और कथ्यपूर्ण लग रही है. यह फिल्म सभी दर्शकों को देखना चाहिए. ये कहना है यश कुमार का, जिन्होंने फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद उक्त बातें कही. यश कुमार ने कहा कि यह एक अलग तरह के रिश्ते पर आधारित फिल्म है. हम सबों ने इस पर बेहद मेहनत की है और एक शानदार फिल्म बनाई है. अब यह दर्शकों को तय करना है कि फिल्म उन्हें कैसी लगी. अभी एक झलक आई है, फिल्म भी जल्द ही रिलीज होगी और दर्शकों से आग्रह करूँगा कि आप सभी अपने परिवार के साथ इस फिल्म को अपना समझकर आनंद लें.

आपको बता दें कि फिल्म “दत्तक पुत्र”  में यश कुमार, शुभी शर्मा और देव के साथ, विनोद मिश्रा, देव सिंह, शैलेन्द्र श्रीवास्तव, समर्थचतुर्वेदी, मनीष चतुर्वेदी, राधे खान, ग्लोरीमोहन्ता, बब्लू खान, शिवेश तिवारी, रुबेश यादव मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म डायलोग एस. के. चौहान ने लिखी है. डीओपी जगमिंदर सिंह हुंदल (जग्गी) हैं. संगीतकार आज़ाद सिंह और राम प्रवेश ठाकुर हैं. कोरियोग्राफर  संजय कोर्वे हैं. एक्शन दिनेश यादव का है. संपादक प्रकाश झा है. लाइन प्रोड्यूसर आनंद आर श्रीवास्तव और कार्यकारी निर्माता अरशद खान हैं.

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.