News

अमिताभ बच्चन की फिल्‍म ‘गिरफ्तार’ अब भोजपुरी में बन रही है 

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH अमिताभ बच्चन की फिल्‍म ‘गिरफ्तार’ अब भोजपुरी में बन रही है  ————————————————————————- वाई के फिल्‍म्स प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘गिरफ्तार’ का मुहूर्त मुंबई में किया गया । फिल्‍म में स्टार राकेश मिश्रा, रितेश पांडेय, अंजना सिंह, पूनम दुबे, संजय पांडेय,मनोज टाइगर,योगेश सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। […]
BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH
अमिताभ बच्चन की फिल्‍म ‘गिरफ्तार’ अब भोजपुरी में बन रही है 
————————————————————————-
वाई के फिल्‍म्स प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘गिरफ्तार’ का मुहूर्त मुंबई में किया गया । फिल्‍म में स्टार राकेश मिश्रा, रितेश पांडेय, अंजना सिंह, पूनम दुबे, संजय पांडेय,मनोज टाइगर,योगेश सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। इस बारे में गुजरात सिलवासा के रहने वाले फिल्म के निर्माता  राहुल सहनी ने बताया कि फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट से ही पता चलता है कि फिल्‍म काफी अच्‍छी बनने वाली है। फिल्‍म के सभी गाने भी काफी सुरीले होंगे, जो लोगों को काफी पसंद आने वाले है, क्‍योंकि गाना मनोज मतलबी और सुमित सिंह ने लिखा। संगीत छोटे बाबा ने तैयार किया है। आज कल भोजपुरी में अगर संगीत अच्छा होतो फिल्मो की ओपनिंग बहुत अच्छी लगती है ! वैसे भी संगीतकार छोटे बाबा का संगीत बहुत सुपर डुपर हिट होता है !
वहीं, भोजपुरी फिल्‍म ‘गिरफ्तारी’ के निर्देशक रवि सिन्‍हा ने बताया की 1985 में पदर्शित बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और कमल हसन की  हिंदी फिल्म ”गिरफ्तार ” अब भोजपुरी में बन रही है जिस का मुहूर्त मुंबई में किए गया ! इस फिल्म में भोजपुरी स्टार राकेश मिश्रा और रितेश पांडेय एक साथ नजर आने वाले है !
अंजना सिंह और पूनम दुबे का किरदार भी बहुत लाजवाब है जिस की तैयारी दोनों मिल कर कर रही है ! रवि सिन्हा का कहना है की हिंदी फिल्म ”गिरफ्तार” से इस फिल्म का कोई लेना देना नही है सिर्फ सिर्फ इस फिल्म का टाइटल है ”गिरफ्तार ” है इस फिल्म की कहानी बहुत अलग है जो भोजपुरिया दर्सक को जो बहुत पसंद आएगी ! कहानी काफी मजबूत और इंटरटेनिंग है।
यह अपने आप में ही भोजपुरी के अन्‍य फिल्‍मों से अलग है। इसमें एक्‍शन, इमोशन, लव, रोमांस को अलग ही तरह से प्रजेंट किया जायेगा, जो अब तक दर्शकों ने नहीं देखा होगा। वहीं, फिल्‍म के लेखक सुरेंद्र मिश्रा ने बताया कि ये कहानी उनके दिल के काफी करीब है मै इस फिल्म को एक साल से तैयार कर रहा हु इस फिल्म की शूटिंग जल्द लखनऊ और गुजरात में किया जायेगा । फिल्‍म के सह निर्माता अमित सिंह हैं और फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

About the author

martin

1 Comment

Click here to post a comment