Entertainment News

आनंद ओझा की भोजपुरी फ़िल्म ‘कुम्भ’ की शूटिंग लखनऊ में

आनंद ओझा की भोजपुरी फ़िल्म 'कुम्भ' की शूटिंग लखनऊ में
आनंद ओझा की भोजपुरी फ़िल्म 'कुम्भ' की शूटिंग लखनऊ में

आनंद ओझा की भोजपुरी फ़िल्म ‘कुम्भ’ की शूटिंग लखनऊ में
———————————————————————

प्रज्ञा फिल्म्स क्रिएशन की भोजपुरी फ़िल्म ‘कुम्भ’ की शूटिंग आज से लखनऊ के खूबसूरत लोकेशन पर शुरू हो चुकी है। फ़िल्म के निर्देशक मनोज कुमार और निर्माता वंदना श्रीवास्तव – रितेश कुमार व सह निर्माता अरुण मिश्रा है, जबकि फ़िल्म की मुख्य भूमिका में आनंद ओझा और अंजना सिंह नज़र आने वाले हैं, जिनके साथ फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फ़िल्म ‘ कुम्भ’ में संजना सोलंकी, संतोष श्रीवास्तव, डी. सी. पांडेय ,राम सूजन सिंह, गौरीशंकर सिंह भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फ़िल्म को लखनऊ के अलावा काठमांडू, नेपाल में भी शूट किया जाना है।

निर्माता वंदना श्रीवास्तव – रितेश कुमार ने शूटिंग शुरू होने के बाद बताया कि फ़िल्म ‘ कुम्भ’ एक अलग तरह के कॉन्सेप्ट पर बनने वाली है। इसकी कहानी और संवाद के साथ – साथ इसका प्रजेंटेशन भी हम बेहद अलग तरीके से करने वाले हैं। आज शूट का पहला ही दिन है, जहां फ़िल्म के सभी कलाकार अपना बेस्ट दे रहे हैं। हमें पूरा भरोसा है कि जिस सोच के साथ हम यह फ़िल्म बना रहे हैं, वह सफल होगी। फ़िल्म को हम संभवतः दुर्गा पूजा के समय में रिलीज करेंगे। अभी यही हमारा लक्ष्य है, जिसकी ओर ‘कुम्भ’ से जुड़े ह सभी लोग तेजी से आगे बढ़ रहै। हमें उम्मीद है फ़िल्म दर्शकों को पसंद आएगी और फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट होगी।

Aisi Deewangi | Official Teaser | .

https://youtu.be/vJ7rY5xb1L8

वहीं, फ़िल्म के अभिनेता आनंद ओझा ने कहा कि ‘कुम्भ’ भारतीय संस्कार और संस्कृति को परिलक्षित करती एक बेहद कमर्सिअल फ़िल्म है, जो दर्शकों का मनोरंजन तो करेगी ही, साथ ही साथ अपने संस्कारों से भी लोगों को जोड़ने का काम करेगी। हमने प्री प्रोडक्शन के फेज में इस पर बहुत मेहनत की है। और अब हम एक बेहतरीन कहानी को स्क्रीन पर लाने के लिए पूरी तन्मयता के साथ लगे हैं। इस लिए भोजपुरी के दर्शकों से मेरा आग्रह है कि फ़िल्म जब भी रिलीज हो वो उसे पूरे परिवार के साथ जाकर जरूर देखें, क्यूंकि यह एक साफ सुथरी और सामाजिक फ़िल्म है।

आपको बता दें कि फ़िल्म ‘ कुम्भ’ के को प्रोड्यूसर अरुण कुमार मिश्रा हैं। कहानी एम के सहाय ने लिखी है। डीओपी आर आर प्रिंस का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। संगीत धनंजय मिश्रा का है और गीत वीरेन्द्र पांडेय का है। कोरियोग्राफी कानू दा की है। एक्शन हीरा यादव का है

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

Add Comment

Click here to post a comment